VIDEO: चेन्नई की हार पर भावुक हुए अंबाती रायडू, प्लेऑफ से बाहर होने पर फूट-फूट कर रोये

Ambati Rayudu Emotional Video: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 68वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से हराने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर टूर्नामेंट के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गई है. चेन्नई की हार से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत टीम के फैंस बेहद निराश दिखे. सबके चेहरों पर उदासी साफ दिखाई दे रही थी. कई लोग तो चेन्नई की हार पर स्टेडियम में फूट-फूट कर रोने भी लगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2024, 10:09 AM IST
  • आक्रामक नजर आ रहे थे एमएस धोनी
  • रायडू के रोने का वीडियो हो रहा है वायरल
VIDEO: चेन्नई की हार पर भावुक हुए अंबाती रायडू, प्लेऑफ से बाहर होने पर फूट-फूट कर रोये

नई दिल्लीः Ambati Rayudu Emotional Video: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 68वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से हराने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर टूर्नामेंट के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गई है. चेन्नई की हार से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत टीम के फैंस बेहद निराश दिखे. सबके चेहरों पर उदासी साफ दिखाई दे रही थी. कई लोग तो चेन्नई की हार पर स्टेडियम में फूट-फूट कर रोने भी लगे. 

रायडू के रोने का वीडियो हो रहा है वायरल
ऐसा ही एक वीडियो सीएसके के पूर्व प्लेयर अंबाती रायडू का वायरल हो रहा है, जिसमें वे सीएसके के हारने के बाद फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी की टीम ने चेन्नई को जीत के लिए 219 रनों का टारगेट दिया, लेकिन जवाब में सीएसके की टीम 191 रन ही बना पाई. 

आक्रामक नजर आ रहे थे एमएस धोनी
मुकाबले में धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी देख एक पल के लिए फैंस को यकीन हो गया था कि जब तक धोनी क्रीज पर मौजूद है, तब तक मैच सीएसके के हाथ में है, लेकिन जैसे ही धोनी आउट हुए मैच सीएसके के हाथ से फिसल गया और 27 रनों से हार झेलनी पड़ी. इस हार के बाद सीएसके का सफर आईपीएल 2024 में लीग मुकाबले के साथ ही खत्म हो गया. वहीं, आरसीबी प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गई. 

चेन्नई और मुंबई का हिस्सा रह चुके हैं रायडू 
मुकाबले के दौरान सीएसके के पूर्व प्लेयर अंबाती रायडू कमेंट्री बॉक्स में मौजूद थे. रायडू के लिए यह यकीन कर पाना एक पल के मुश्किल हो गया कि सीएसके का सफर टूर्नामेंट के लीग मैचों के साथ ही समाप्त हो गया. वे चेन्नई की हार के बाद कमेंट्री बॉक्स में ही फूट-फूट कर रोने लगे. रायडू के रोने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि रायडू आईपीएल में मुंबई और चेन्नई दोनों टीमों के लिए खेल चुके हैं. साल 2018 से 2023 तक वे चेन्नई का हिस्सा थे. उनकी मौजूदगी में चेन्नई ने 2018, 2021 और 2023 के खिताब जीते हैं. 

ये भी पढ़ेंः फाइनल का टिकट पक्का करने KKR के खिलाफ उतरेगी SRH, जानें दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़