IPL में धोनी की टीम से खेलना चाहते हैं सुनील गावस्कर, जाहिर की ये इच्छा

सुनील गावस्कर ने हाल ही में आईपीएल में खेलने की इच्छा जाहिर की है. सुनील गावस्कर ने यह भी बताया कि वह किस टीम के साथ खेलना पसंद करेंगे. गावस्कर ने बताया कि अगर वह आईपीएल खेलते तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के साथ खेलना पसंद करते.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2023, 05:09 PM IST
  • सुनील गावस्कर CSK और MI की तरफ से खेलना चाहते
  • ड्रेसिंग रूम में बैठकर धोनी की कप्तानी को देखने की इच्छा
 IPL में धोनी की टीम से खेलना चाहते हैं सुनील गावस्कर, जाहिर की ये इच्छा

नई दिल्ली: सुनील गावस्कर ने हाल ही में आईपीएल में खेलने की इच्छा जाहिर की है. सुनील गावस्कर ने यह भी बताया कि वह किस टीम के साथ खेलना पसंद करेंगे. गावस्कर ने बताया कि अगर वह आईपीएल खेलते तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के साथ खेलना पसंद करते. गावस्कर आईपीएल में कमेंटेटर के तौर पर हिस्सा ले रहे हैं. 

सुनील गावस्कर CSK और MI की तरफ से खेलना चाहते
मीडिया चैनल को दिए इटंरव्यू में सुनील गावस्कर ने बताया कि अगर वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से नहीं खेल पाते हैं तो वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना चाहेंगे. चेन्नई के साथ खेलने के सुनील ने दो कारण बताए. उन्होंने बताया कि चेन्नई के मालिक श्रीनिवासन क्रिकेट के प्रति जुनूनी हैं और उन्होंने क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है. और दूसरी वजह चेन्नई के कप्तान धोनी हैं.

धोनी की कप्तानी को देखने की इच्छा
वह एमएस धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठकर उनको टीम की कप्तानी करते हुए देखना चाहते हैं कि वह टीम की कप्तानी कैसे करते हैं. और वह ड्रेसिंग रूम में भी उतने ही शांत और संयमित हैं जितने मैदान पर दिखते हैं. जब कोई फिल्डर कैच छोड़ देता है तो वह कैसी प्रतिक्रिया देते हैं. इसके अलावा, गावस्कर ने उन खिलाड़ियों के बारे में भी बात की जिन्हें वह आईपीएल में खेलते हुए देखना पसंद करेंगे. जिसमें महान भारतीय बल्लेबाज ने अपने कई साथियों का नाम लिया

उन्होंने बताया कि वह अपनी पीढ़ी के बल्लेबाज संदीप पाटिल को मैच में खेलते हुए देखना चाहेंगे. आलरांउडर के लिए वह कपिल देव और गेंदबाजी के लिए बीएस चंद्रशेखर को टी 20 प्रारूप में खेलते देखना चाहेंगे. क्योंकि उनकी गेंदबाजी एक्शन सिर्फ टेस्ट क्रिकेट के लिए ही अनुकूल नहीं बल्कि वनडे क्रिकेट और टी20 क्रिकेट खेलना भी उनके लिए आसान होगा.

यह भी पढ़िएः CSK vs SRH: धोनी का भरोसेमंद खिलाड़ी हुआ फिट, जानें हैदराबाद के खिलाफ कौनसी प्लेइंग 11 उतारेंगे माही

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़