IPL 2023: पंत के बिना कैसे खिताब जीतेगी दिल्ली कैपिटल्स, वॉर्नर ने किया प्लान का खुलासा

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है, जहां पर अपने पहले खिताब का इंतजार कर रही दिल्ली कैपिटल्स बिना अपने नियमित कप्तान ऋषभ पंत के खेलने उतरेगी. ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में टीम की कमान डेविड वॉर्नर संभालते नजर आयेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 01:46 PM IST
  • पंत की कमी पूरी करना बड़ी जिम्मेदारी
  • दिल्ली को खिताब जिताने का करूंगा अतिरिक्त प्रयास
IPL 2023: पंत के बिना कैसे खिताब जीतेगी दिल्ली कैपिटल्स, वॉर्नर ने किया प्लान का खुलासा

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है, जहां पर अपने पहले खिताब का इंतजार कर रही दिल्ली कैपिटल्स बिना अपने नियमित कप्तान ऋषभ पंत के खेलने उतरेगी. ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में टीम की कमान डेविड वॉर्नर संभालते नजर आयेंगे. टीम की कमान संभालने के साथ ही वॉर्नर ने पंत को एक खास मैसेज भेजा जिनका अभी उपचार चल रहा है.

पंत की कमी पूरी करना बड़ी जिम्मेदारी

दिल्ली कैपिटल्स के नवनियुक्त कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि ऋषभ पंत के अस्वस्थ होने के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सत्र में उन्हें एक बड़े खिलाड़ी की कमी पूरी करनी होगी और साथ ही संकल्प लिया कि इस भारतीय स्टार की अनुपस्थिति में टीम खिताब जीतने के लिए अतिरिक्त प्रयास करेगी.

फ्रेंचाइजी की ओर से जारी किये गये बयान में वॉर्नर ने कहा,‘हम हर सत्र में प्रेरित होते हैं लेकिन इस साल आपकी अनुपस्थिति में हम खिताब जीतने के लिए अधिक प्रेरित हैं. हम आपके स्वस्थ होने की यात्रा में आपके साथी बनने जा रहे हैं. हम आपको विशेष संदेश भेजने जा रहे हैं और उम्मीद है कि आप हमारे एक मैच में उपस्थित रहोगे. दिल्ली कैपिटल्स परिवार की तरफ से मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

दिल्ली को खिताब जिताने का करूंगा अतिरिक्त प्रयास

पंत पिछले साल 30 दिसंबर को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे. अक्षर पटेल को वॉर्नर के साथ फ्रेंचाइजी का उप कप्तान बनाया गया है.

सलामी बल्लेबाज वॉर्नर ने कहा,‘मैं दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं जिसमें अक्षर को उप कप्तान बनाया गया है. हमें एक बड़े खिलाड़ी की कमी को पूरा करना होगा.’

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 में अपना पहला मैच एक अप्रैल को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ खेलेगा.

इसे भी पढ़ें- Shreyas Iyer: आईपीएल में अभी भी खेल सकते हैं श्रेयस अय्यर? फिटनेस को लेकर आई बड़ी अपडेट

ट्रेंडिंग न्यूज़