IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने किया विलियमसन के विकल्प का ऐलान, जानें किस प्लेयर को मिली जगह

Kane Williamson, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में बतौर डिफेंडिंग चैम्पियन खेलने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने नये सीजन में भी शानदार आगाज किया है. गुजरात टाइटंस की टीम को पहले दो मैचों में जीत जरूर मिली है लेकिन उसे अपने पहले ही मैच में तब झटका लगा जब उसके दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन चोटिल होकर पूरे सीजन से बाहर हो गये.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2023, 12:53 PM IST
  • गुजरात ने किया विलियमसन के रिप्लेसमेंट का ऐलान
  • बेस प्राइज पर गुजरात से जुड़े दाशुन शनाका
IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने किया विलियमसन के विकल्प का ऐलान, जानें किस प्लेयर को मिली जगह

Kane Williamson, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में बतौर डिफेंडिंग चैम्पियन खेलने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने नये सीजन में भी शानदार आगाज किया है. गुजरात टाइटंस की टीम को पहले दो मैचों में जीत जरूर मिली है लेकिन उसे अपने पहले ही मैच में तब झटका लगा जब उसके दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन चोटिल होकर पूरे सीजन से बाहर हो गये.

गुजरात ने किया विलियमसन के रिप्लेसमेंट का ऐलान

अब गुजरात टाइटंस की टीम ने इस दिग्गज खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है और बचे हुए मैचों के लिये श्रीलंका के सीमित ओवरों के कप्तान दासुन शनाका को टीम में शामिल किया है.

बेस प्राइज पर गुजरात से जुड़े दाशुन शनाका

मध्यक्रम के आक्रामक बल्लेबाज शनाका के साथ उनकी बेसप्राइज 50 लाख रूपये में करार किया गया है. वह नीलामी में नहीं बिके थे. विलियमसन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 31 मार्च को पहले मैच में फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे.

बचे हुए सीजन के लिये विलियमसन ने दिया खास मैसेज

विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,‘मैं गुजरात टाइटंस को बाकी सत्र के लिये शुभकामना देता हूं. काश मैं आपके साथ खेल पाता लेकिन ऐसा हो नहीं सका. मैं प्रशंसकों को भी उनके प्यार और सहयोग के लिये धन्यवाद देता हूं. उम्मीद है कि जल्दी ठीक हो जाऊंगा.’

इसे भी पढ़ें- सिर्फ KKR को ही नहीं बल्कि भारतीय टीम को भी लगा झटका, वनडे विश्वकप से पहले बढ़ा रोहित शर्मा का सिरदर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़