IPL 2023: मैक्सवेल ने ऐसा क्या कहा? जो बढ़ गई RCB की टेंशन

साल 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां खेला जाना है. टूर्नामेंट के शुरू होने में अब से महज कुछ दिनों का समय बचा हुआ है. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 31 मार्च को खेला जाएगा. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 25, 2023, 03:32 PM IST
  • टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी सभी टीमें
  • 'शत-प्रतिशत फिट होने में लगेगा समय'
IPL 2023: मैक्सवेल ने ऐसा क्या कहा? जो बढ़ गई RCB की टेंशन

नई दिल्लीः साल 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां खेला जाना है. टूर्नामेंट के शुरू होने में अब से महज कुछ दिनों का समय बचा हुआ है. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 31 मार्च को खेला जाएगा. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. 

टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी सभी टीमें
टूर्नामेंट को नजदीक आता देख सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. इसी बीच RCB के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि उनके बाएं पैर की चोट भले ही अभी ठीक हो गई हो लेकिन अभी उन्हें इससे पूरी तरह से उबरने में कई महीने लग सकते हैं. 

'शत-प्रतिशत फिट होने में लगेगा समय'
ग्लेन मैक्सवेल ने कहा, 'इस वक्त मेरे पांव ठीक हैं, लेकिन मुझे शत-प्रतिशत फिट होने में अभी और कई महीने लगेंगे. हालांकि, मैं उम्मीद करता हूं कि मैं आरसीबी की तरफ से आईपीएल में अपनी भूमिका निभाने में सफल रहूंगा. मैं उम्मीद करता हूं कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान मेरा पांव ठीक रहेगा.' 

दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुए थे चोटिल 
साल 2022 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम टूर्नामेंट से बहुत पहले ही बाहर हो गई थी. इसके बाद मैक्सवेल अपनी दोस्त के जन्मदिन पार्टी में गए हुए थे, जहां उनके साथ एक हादसा हुआ था और उनके बायां पैर फ्रैक्चर हो गया था. इसके बाद पैर का ऑपरेशन कराना पड़ा था. 

IPL में खेलेंगे मैक्सवेल
ऑपरेशन के बाद मैक्सवेल लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर रहे. हालांकि, हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज में वे टीम का हिस्सा थे. साथ ही वे आईपीएल 2023 में भी RCB टीम का हिस्सा होंगे. 

2 अप्रैल को RCB की टीम खेलेगी पहला मैच 
बता दें कि साल 2022 में खेले गए आईपीएल में मैक्सवेल ने RCB के लिए कुल 301 रन बनाये थे. साथ ही गेंदबाजी से अपना अहम योगदान निभाते हुए कुल 13 विकेट चटकाए थे. वहीं, आईपीएल 2023 में RCB की टीम अपनी अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को करेगी. इस दौरान RCB का सामना बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस की टीम से होगा. 

ये भी पढ़ेंः IPL 2023 में खेलेंगे 12 खिलाड़ी! RCB के कोच के बयान से सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़