IPL 2023: धोनी-रोहित को नहीं, बल्कि इस भारतीय स्टार को IPL में आउट करना चाहते हैं आंद्रे रसेल

IPL 2023: दुनिया के सबसे महंगे टी20 लीग आईपीएल का आगाज हो चुका है. साल 2023 में आईपीएल का 16वां एडिशन खेला जा रहा है. अभी तक टूर्नामेंट का एक मैच खेला जा चुका है. इसी बीच केकेआर ते धांसू ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का एक बयान काफी चर्चा में बना हुआ है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 1, 2023, 05:26 PM IST
  • KKR के धाकड़ खिलाड़ी हैं आंद्र रसेल
  • IPL में विराट का बल्ला हो जाता है शांत
IPL 2023: धोनी-रोहित को नहीं, बल्कि इस भारतीय स्टार को IPL में आउट करना चाहते हैं आंद्रे रसेल

नई दिल्लीः IPL 2023: दुनिया के सबसे महंगे टी20 लीग आईपीएल का आगाज हो चुका है. साल 2023 में आईपीएल का 16वां एडिशन खेला जा रहा है. अभी तक टूर्नामेंट का एक मैच खेला जा चुका है. इसी बीच केकेआर ते धांसू ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का एक बयान काफी चर्चा में बना हुआ है. 

विराट कोहली को लेकर आंद्रे रसेल ने दिया बड़ा बयान
आंद्रे रसेल का यह बयान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर है. आंद्रे रसेल का का कहना है कि वह आईपीएल के इस सीजन विराट कोहली का विकेट हासिल कर सबसे ज्यादा खुश होंगे. आंद्रे रसेल का से जब यह पूछा गया कि आप आईपीएल के इस सीजन में किसे आउट करके सबसे ज्यादा खुश होंगे तो रसेल ने बिना किसी हिचकिचाहट के विराट कोहली का नाम लिया. 

KKR के धाकड़ खिलाड़ी हैं आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल कोलकाता की टीम के एक धाकड़ खिलाड़ी है. टीम में उनकी भूमिका किसी से छिपी हुई नहीं है. आईपीएल में कई ऐसे मौके देखने को मिले हैं, जब केकेआर की बीच मझधार में फंसी नैया को रसेल ने अपने दम पर पार कराया है.

IPL में विराट का बल्ला पड़ जाता है ठंडा
वहीं, विराट कोहली टीम इंडिया के एक स्टार बल्लेबाज हैं. हालांकि, आईपीएल में उनका बल्ला ठंडा पड़ जाता है. कोहली आईपीएल के पिछले कई सीजन से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. विराट की कप्तानी में आरसीबी की टीम अभी तक चैंपियन नहीं बन पाई है. हालांकि, विराट ने बतौर कप्तान आरसीबी को कई बार चैंपियन बनाने का अपना भरपूर प्रयास किया है लेकिन इस प्रयास में वे असफल रहे हैं.

फाफ डु प्लेसिस हैं RCB के कप्तान
इसे देखते हुए विराट ने आईपीएल से कप्तानी छोड़ दी है और अब आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी की टीम फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में उतरने वाली है. आरसीबी की टीम आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी. 

IPL में विराट कोहली रचेंगे इतिहास
इस दौरान अगर विराट कोहली अपनी शानदार फॉर्म में रहते हैं तो वे IPL में 7 हजार रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे. विराट ने अभी तक के अपने करियर में कुल 223 आईपीएल  मैच खेला है. इनमें उन्होंने 215 पारियों में 6624 रन बनाए हैं. ऐसे में उन्हें अपने 7 हजार रन पूरे करने के लिए 376 रनों की जरूरत है. 

विराट से शानदार फॉर्म की है उम्मीद
विराट कोहली के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उनके फैंस का यही कहना है कि विराट इस सीजन में शानदार फॉर्म में नजर आएंगे. अगर फैंस की यह उम्मीद सही साबित हुई तो विराट आईपीएल में इस साल इतिहास रचने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंः RR vs SRH के बीच मुकाबले में इस टीम का पलड़ा भारी, प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी पर रहेगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़