IND vs PAK: भारत से हार के बाद छलका बाबर आजम का दर्द, बोले- मैच हाथ में था लेकिन फिर...

Babar Azam India vs Pakistan: दुबई के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का दूसरा मैच खेला गया, जहां पर भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या के दम पर 5 विकेट की रोमांचक जीत हासिल की. पाकिस्तान की टीम ने बल्लेबाजी में खराब शुरुआत की और भारतीय गेंदबाजों के सामने झटके से उबरने में नाकाम रही.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 11:59 AM IST
  • बैटिंग में 10-15 दूर रह गई पाकिस्तान
  • हार्दिक ने हमसे छीना मैच
IND vs PAK: भारत से हार के बाद छलका बाबर आजम का दर्द, बोले- मैच हाथ में था लेकिन फिर...

Babar Azam India vs Pakistan: दुबई के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का दूसरा मैच खेला गया, जहां पर भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या के दम पर 5 विकेट की रोमांचक जीत हासिल की. पाकिस्तान की टीम ने बल्लेबाजी में खराब शुरुआत की और भारतीय गेंदबाजों के सामने झटके से उबरने में नाकाम रही. इसके चलते पाकिस्तान की टीम निर्धारित 20 ओवर्स भी नहीं खेल सकी और एक गेंद शेष रहते हुए 147 रन पर ऑल आउट हो गई.

जवाब में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने पहले ही ओवर में केएल राहुल का विकेट लेकर अपनी टीम को अच्छी शुरुआत भी दिलाई लेकिन रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या टीम से मैच को दूर ले गये। मैच खत्म होने के बाद महज 10 रन पर अपना विकेट गंवा देने वाले कप्तान बाबर आजम ने टीम को मिली हार को लेकर बात की.

इसे भी पढ़ें- IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने बनाया डबल रिकॉर्ड, निकले सबसे आगे

बैटिंग में 10-15 दूर रह गई पाकिस्तान

मैच हारने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा, 'हमने गेंदबाजी में बेहतरीन शुरुआत की लेकिन बल्लेबाजी में हम 10 से 15 रन दूर रह गये. हमारे निचले क्रम के बैटर्स ने अच्छा खेल दिखाया, हमारे पेस बॉलर्स के ओवर पहले ही खत्म हो गये थे, जिसके चलते हमें मोहम्मद नवाज से आखिरी ओवर कराना पड़ा. हमारे लिये दबाव बनाने का फैसला ठीक नहीं रहा. नसीम शाह ने अच्छी गेंदबाजी की.'

इसे भी पढ़ें- IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ भुवनेश्वर ने बनाया महारिकॉर्ड, भारत ने भी रचा इतिहास

हार्दिक ने हमसे छीना मैच

बाबर आजम ने आगे बात करते हुए कहा कि हमने मैच में अच्छा दम दिखाया और उन्हें अच्छी टक्कर दी. लेकिन हार्दिक पांड्या हमसे मैच को दूर ले गये. मैच हमारी पकड़ में था लेकिन हार्दिक पांड्या ने हमसे उसे छीन लिया. 

गौरतलब है कि भारतीय टीम की ओर से हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया और पहले गेंदबाजी में 3 विकेट झटके तो वहीं बल्लेबाजी के दौरान महज 17 गेंदों में नाबाद 33 रनों की पारी खेली. पांड्या ने धोनी के अंदाज में छक्का लगाकर भारतीय टीम को जीत दिलाई और 'मैन ऑफ द मैच' भी चुने गये. 

इसे भी पढ़ें- IND vs PAK: अंपायर्स ने काटा गेंदबाजों का चालान, जानें क्यों आखिरी ओवर्स में भारत-पाकिस्तान को फील्डिंग में करना पड़ा बदलाव

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़