IND vs PAK Viral Video: ‘भुवी को खेलने दो, भुवी को ना छुपाओ', भारत-पाक मैच से पहले फैन्स ने की खास अपील

IND vs PAK Practice Viral Video: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले एमसीजी के मैदान पर अभ्यास कर रही भारतीय टीम को देखने के लिये हजारों की संख्या में फैन्स पहुंचे और अपने पसंदीदा स्टार खिलाड़ियों को देखकर काफी खुश हुए. इस दौरान फैन्स के मजे लेने का एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 08:47 AM IST
  • पाकिस्तानी फैन्स कर रहे थे विराट को स्लेज
  • भुवी के लिये फैन्स ने गाया खास गाना
IND vs PAK Viral Video: ‘भुवी को खेलने दो, भुवी को ना छुपाओ', भारत-पाक मैच से पहले फैन्स ने की खास अपील

IND vs PAK Practice Viral Video: मेलबर्न के मैदान पर रविवार को खेले जाने वाले भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले भारतीय टीम एमसीजी में अभ्यास करती नजर आई. मैच के लिये पहले ही सारी टिकटें बिक चुकी हैं लेकिन नेट्स सेशन पर अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने के लिये फैन्स की अच्छी खासी भीड़ पहुंची. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को जब मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर अभ्यास हुआ तो वहां पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और रन मशीन विराट कोहली नहीं पहुंचे थे और फैन्स को निराशा का सामना करना पड़ा था.

लेकिन शनिवार को जब यह स्टार अभ्यास के लिये एमसीजी पहुंचा तो करीब 1000 भारतीय फैन्स के चेहरे खुशी से चमक उठे. जैसे ही कोहली ट्रेनिंग मैदान पर उतरे, इन फैन्स ने जोर से चिल्लाकर अपनी खुशी जाहिर की.

पाकिस्तानी फैन्स कर रहे थे विराट को स्लेज

कोहली ने गार्ड पहने और अपना नेट सत्र शुरू कर दिया. भारतीय फैन्स के बीच काफी संख्या में पाकिस्तानी समर्थक भी मौजूद थे, जिसमें से एक ने कुछ मजाकिया छींटाकशी करने का प्रयास किया.

उसने कहा, ‘ओ विराट, ओ विराट, जरा बाबर आजम की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारके दिखाओ.’ वहीं कुछ पाकिस्तानी फैन्स ने एक मिनी स्पीकर लेकर देश के एक बैंड का देशभक्ति गाना ‘दिल दिल पाकिस्तान’ गाना शुरू कर दिया.

भुवी के लिये फैन्स ने गाया खास गाना

सुपरस्टारों की टीम में भुवनेश्वर कुमार को देखना काफी मुश्किल है लेकिन एक ग्रुप ने आशा भोंसले के 1960 के मशहूर गाने ‘परदे में रहने दो’ की तर्ज पर गाते हुए कहा, ‘‘भुवी को खेलने दो, भुवी को ना छुपाओ.’

पूर्व भारतीय कप्तान के श्रीकांत को कुछ लोगों ने घेर लिया जिसमें से कुछ उनके साथ ‘सेल्फी’ खिंचवाना चाहते थे. श्रीकांत यहां मेजबान प्रसारक की क्षेत्रीय (तमिल) कमेंटरी टीम के साथ पहुंचे हैं. श्रीकांत को इन लोगों को बताना पड़ा कि उन्हें एक शो रिकॉर्ड करना है.

इसे भी पढ़ें- ENG vs AFG: सैम कर्रन ने फेंका करियर का बेस्ट स्पेल तो अनचाही लिस्ट में शामिल हुए मलान, देखें रिकॉर्ड्स की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़