IND vs Thailand: टीम इंडिया ने तोड़ी थाईलैंड के बल्लेबाजों की कमर, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

भारत की तरफ से स्नेह राणा ने तीन जबकि राजेश्वरी गायकवाद और दीप्ति शर्मा ने दो-दो विकेट लिए. एक विकेट मेघना सिंह को मिला. भारत पहले ही प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में अपनी जगह सुरक्षित कर चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 03:09 PM IST
  • टी20 क्रिकेट में थाइलैंड का सबसे न्यूनतम स्कोर
  • पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है टीम इंडिया
IND vs Thailand: टीम इंडिया ने तोड़ी थाईलैंड के बल्लेबाजों की कमर, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

नई दिल्ली: भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए सोमवार को यहां महिला टी20 एशिया कप में थाईलैंड को 15.1 ओवरों में 37 रन पर ढेर कर दिया. थाईलैंड के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाए.

टी20 क्रिकेट में थाइलैंड का सबसे न्यूनतम स्कोर

इससे पहले थाईलैंड की महिला टीम टी20 क्रिकेट में कभी 37 रन पर ऑलआउट नहीं हुई थी. भारतीय महिला टीम ने एशिया कप में ये कीर्तमान बना दिया. 
 
थाईलैंड की तरफ से केवल एक बल्लेबाज नानपट कोंचानरियोनकाइ (12) ही दोहरे अंक में पहुंची. भारत की तरफ से स्नेह राणा ने तीन जबकि राजेश्वरी गायकवाद और दीप्ति शर्मा ने दो-दो विकेट लिए. एक विकेट मेघना सिंह को मिला. भारत पहले ही प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में अपनी जगह सुरक्षित कर चुका है. 

पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है टीम इंडिया

भारत पहले ही प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में अपनी जगह सुरक्षित कर चुका है. इस मुकाबले में भी नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर नहीं खेल रही हैं. उनकी जगह स्मृति मंधाना कप्तानी कर रही हैं. टीम में रेणुका सिंह की जगह मेघना सिंह को शामिल किया गया है. थाईलैंड द्वारा दिये गये 38 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय ओपनर शेफाली शर्मा आठ रन बनाकर आउट हो गयी.

ये भी पढ़ें- पहले कहा मैं गे हूं फिर लिया यू टर्न, क्या दिग्गज फुटबॉलर ने उड़ाया LGBT का मजाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़