क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा IND vs SA T20 सीरीज का दूसरा मैच? जानें गकेबेरहा की मौसम रिपोर्ट

IND vs SA 2nd T20 Match: मौजूदा समय में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है. यहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मुकाबला रविवार 10 दिसंबर को डरबन में खेला जाने वाला था, लेकिन मैच बारिश की भेंट गया. लिहाजा बिना टॉस के मैच को रद्द कर दिया गया. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Dec 12, 2023, 08:09 AM IST
  • आज खेला जाएगा सीरीज का दूसरा मैच
  • T20 WC के लिहाज से है काफी खास
क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा IND vs SA T20 सीरीज का दूसरा मैच? जानें गकेबेरहा की मौसम रिपोर्ट

नई दिल्लीः IND vs SA 2nd T20 Match: मौजूदा समय में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है. यहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मुकाबला रविवार 10 दिसंबर को डरबन में खेला जाने वाला था, लेकिन मैच बारिश की भेंट गया. लिहाजा बिना टॉस के मैच को रद्द कर दिया गया. 

आज खेला जाएगा सीरीज का दूसरा मैच 
वहीं, मंगलवार 12 दिसंबर यानी आज सीरीज का दूसरा मैच गकेबेरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जाने वाला है. ऐसे में फैंस के मन को यह सवाल एक बार फिर परेशान कर रहा है कि क्या इस मैच में भी बारिश का दखल देखने को मिलेगा? अगर आप भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है. 

60 प्रतिशत बारिश की है आशंका
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो आज साउथ अफ्रीका के गकेबेरहा में मुकाबले के दौरान 60 प्रतिशत बारिश आने की आशंका है. आज गकेबेरहा का तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहेगा. दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस महामुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे से होगा. वहीं, साउथ अफ्रीका के स्थानीय समयानुसार इस समय शाम 5 बज रहे होंगे. 

T20 WC के लिहाज से है काफी खास
बता दें कि साल 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से यह सीरीज दोनों टीमों के लिए बेहद अहम मानी जा रही है. टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. जो 17, 19 और 21 दिसंबर को खेला जाएगी. इस वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज होगी. 

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: गकेबेरहा में खेला जाएगा टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला, जानें फ्री में कैसे देखें मैच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़