Ind vs Eng: विराट को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान बोले- 'कोहली का परिवार और निजी जिंदगी...'

Ind vs Eng: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच से भी बाहर रह सकते हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वह इस समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हैं. कोहली दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. विराट के आगामी दोनों टेस्ट से बाहर होने की रिपोर्ट्स पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने प्रतिक्रिया दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2024, 01:26 PM IST
  • वर्ल्ड क्रिकेट के लिए झटकाः नासिर
  • विराट के अंतिम मैच में खेलने पर भी संदेह
Ind vs Eng: विराट को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान बोले- 'कोहली का परिवार और निजी जिंदगी...'

नई दिल्लीः Ind vs Eng: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच से भी बाहर रह सकते हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वह इस समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हैं. कोहली दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. विराट के आगामी दोनों टेस्ट से बाहर होने की रिपोर्ट्स पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने प्रतिक्रिया दी है. 

वर्ल्ड क्रिकेट के लिए झटकाः नासिर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने विराट कोहली की निजी जीवन को प्राथमिकता देने का समर्थन किया. उन्होंने कहा, यह एक खास सीरीज है. यह भारत के लिए झटका होगा. वर्ल्ड क्रिकेट के लिए झटका होगा. विराट कोहली इस खेल के महान बल्लेबाजों में से एक हैं. किसी भी टीम को उस कद के खिलाड़ी की कमी महसूस होगी. उन्होंने कहा, विराट कोहली और उनका परिवार व उनकी निजी जिंदगी पहले है इसलिए यह भारत के लिए बड़ा झटका है. 

विराट के अंतिम मैच में खेलने पर भी संदेह
बता दें कि कोहली का धर्मशाला में 7 से 11 मार्च तक होने वाले अंतिम टेस्ट मैच में खेलना भी संदिग्ध है, लेकिन बीसीसीआई अभी इतने आगे के बारे में नहीं सोच रहा है, क्योंकि यह मैच एक महीने बाद शुरू होगा. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 से 19 फरवरी के बीच राजकोट में जबकि चौथा मैच 23 से 27 फरवरी के बीच रांची में खेला जाएगा. 

तीसरे टेस्ट में केएल राहुल की होगी वापसी
वहीं माना जा रहा है कि तीसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल की टीम में वापसी होगी. ऐसे में श्रेयस अय्यर या रजत पाटीदार में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ सकता है. उधर दूसरे टेस्ट में मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया था उनकी इस टेस्ट मैच में वापसी तय है. ऐसे में मुकेश कुमार को प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है.

वहीं जसप्रीत बुमराह के कार्यभार प्रबंधन को लेकर भी कहा जा रहा है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह को तीसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है. हालांकि दूसरे टेस्ट में 9 विकेट लेकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बुमराह को बाहर बैठाना टीम के लिए आसान नहीं होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़