IND vs AUS: भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर! क्या सीरीज का तीसरा मैच होगा रद्द?

IND vs AUS: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है. सीरीज का अंतिम मैच चेन्नई में अब से महज कुछ घंटो के बाद शुरू होने वाला है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. इस खबर को सुनने के बाद एक वक्त के लिए भारतीय फैंस का जोश लो हो सकता है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 22, 2023, 09:40 AM IST
  • बारिश से धुल सकता है आखिरी मैच
  • भारत का सपना रह जाएगा अधूरा
IND vs AUS: भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर! क्या सीरीज का तीसरा मैच होगा रद्द?

नई दिल्लीः IND vs AUS: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है. सीरीज का अंतिम मैच चेन्नई में अब से महज कुछ घंटो के बाद शुरू होने वाला है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. इस खबर को सुनने के बाद एक वक्त के लिए भारतीय फैंस का जोश लो हो सकता है. 

बारिश से धुल सकता है आखिरी मैच
तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज (22 मार्च) चेन्नई में दोपहर 1.30 बजे से खेला जाना है. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सीरीज का अंतिम मैच बारिश की चपेट में आ सकता है. ऐसे में मैच रद्द होने की संभावना जताई जा रही है.

भारत का सपना रह जाएगा अधूरा
वास्तव में अगर ऐसा होता है तो भारत का इस सीरीज में जीत हासिल करने का सपना अधूरा रह जाएगा और सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो जाएगी. इससे टीम के फैंस को काफी धक्का लगेगा. 

दूसरे मैच में भी जताई गई थी बारिश की आशंका
बता दें कि सीरीज का दूसरा मैच जो कि विशाखापट्टनम में खेला गया. इसमें भी बारिश की संभावना को पूर्वानुमान लगाया था लेकिन मैच ज्यादा ओवर तक नहीं चल पाया और मुकाबले में बारिश की खलल नहीं दिखाई दी. ऐसे में सीरीज के अंतिम मैच में भी बारिश की संभावना को लेकर चर्चा तेज हो गई है. 

आज के मैच पर क्या कहता है मौसम विभाग
मौसम विभाग की मानें तो आज (22 मार्च) दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक बारिश की संभावना है. मैच की शुरुआत 1 बजे से होनी है. ऐसे में दोपहर 1 बजे से लेकर 2 बजे तक 47 प्रतिशत बारिश के आसार हैं. वहीं, तीन बजे बारिश के आसार 51 प्रतिशत रहेंगे. इसके बाद बारिश की संभावना घटती जाएगी. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाम होते-होते बारिश के चांस कम हो जाएंगे. यानी बहुत ज्यादा डिले भी हुआ तो ओवर घटेंगे लेकिन संभावना है कि मैच का परिणाम संभव होगा.

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: चेन्नई की पिच से जुड़े 7 गजब रिकॉर्ड, कितना पॉजिटिव है टीम इंडिया का रिपोर्ट कार्ड?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़