IND vs AUS: आखिरी मैच के लिए दानिश कनेरिया ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, कही ये बड़ी बात

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का अंतिम मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. क्रीज पर बल्लेबाजी करने उतरी कंगारू टीम ने भारत को 481 रनों का लक्ष्य दिया है. वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम भी काफी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 11, 2023, 03:58 PM IST
  • दानिश कनेरिया ने कही बड़ी बात
  • ड्रॉ की ओर बढ़ रहा अंतिम मैच
IND vs AUS: आखिरी मैच के लिए दानिश कनेरिया ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, कही ये बड़ी बात

नई दिल्लीः बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का अंतिम मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. क्रीज पर बल्लेबाजी करने उतरी कंगारू टीम ने भारत को 481 रनों का लक्ष्य दिया है. वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम भी काफी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है. 

दानिश कनेरिया ने कही बड़ी बात
इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चौथे टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. दानिश कनेरिया का कहना है कि दोनों देशों के जारी यह मैच ड्रॉ की तरफ बढ़ रहा है. क्योंकि विकेट के लिए पर्याप्त टर्न नहीं है.

'ड्रॉ की ओर बढ़ रहा अंतिम मैच'
दानिश कनेरिया ने कहा, 'अहमदाबाद की पिच पर खेला जा रहा बॉर्डर-गावस्कर का अंतिम मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है. मुझे नहीं लग रहा है कि इस मैच का कोई नतीजा निकलने वाला है. ऑस्ट्रेलिया इस मौके का फायदा उठा सकता है, अगर वह तीसरे दिन भारत को जल्दी आउट करके बढ़त हासिल कर लेता है. इस विकेट पर गेंदबाजों के लिए कुछ भी उपलब्ध नहीं है. पर्याप्त टर्न नहीं है और पिच में दरारें भी काफी धीमी हैं.' 

तीसरे मैच में भारत को मिली हार
बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर के अभी तक तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं. इनमें शुरू के दोनों मैचों में टीम इंडिया को जीत मिली. वहीं, सीरीज का तीसरा मैच इंदौर में खेला गया. इसमें भारत को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया अगर यह मैच जीत जाता है तो फिर यह सीरीज ड्रॉ हो जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: चौथे टेस्ट में 21 रन बनाते ही रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, नाम किया ये खास रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़