Ind vs Aus: फिर फेल हुआ ये ओपनर, दूसरे टेस्ट में प्लेइंग 11 से बाहर होना तय

 Ind vs Aus: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम को तीन दिन के भीतर ही पारी और 132 रन से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, कंगारू टीम दूसरी पारी में महज 91 रन ही बना पाई और ऑलआउट हो गई, जो ऑस्ट्रेलिया की ओर भारत में किया गया उसका सबसे कम स्कोर है. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच अगला टेस्ट मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली में खेला जाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2023, 01:20 PM IST
  • पहले भी टीम से बाहर करने की हो चुकी है मांग
  • मैट कुहनेमान के पास होगा डेब्यू का मौका
Ind vs Aus: फिर फेल हुआ ये ओपनर, दूसरे टेस्ट में प्लेइंग 11 से बाहर होना तय

नई दिल्लीः Ind vs Aus: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली करारी हार के बाद कंगारू टीम बड़ा बदलाव करने के फिराक में है. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच अगला टेस्ट मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली में खेला जाएगा. ऐसे में खबर आ रही है कि ऑस्ट्रेलिया अपने स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को अगले एकादश से बाहर करने वाला है. 

पहले भी टीम से बाहर करने की हो चुकी है मांग
बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज नागपुर में हुए पहले टेस्ट मैच के दोनों ही पारियों में नाकाम रहे हैं. पहली पारी में वॉर्नर मात्र एक रन बनाकर आउट हो गए तो दूसरी पारी में महज 10 रन पर ही आउट हो गए. हालांकि, इससे पहले भी डेविड वॉर्नर को टीम से बाहर करने की मांग होती रही है. 

ऐसे में अगर डेविड वॉर्नर टीम से बाहर होते हैं तो उनकी जगह टीम में ऑफ स्पिन ऑलराउंडर ट्रेविस हेड को शामिल किया जा सकता है. 

मैट कुहनेमान के पास होगा डेब्यू का मौका
डेविड वॉर्नर से जुड़ी इस खबर पर मीडिया रिपोर्ट ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलियाई टीम के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि पहले टेस्ट में वॉर्नर की दोहरी विफलता के बाद से उनको लेकर लगातार चर्चा जारी है. वहीं, बाएं हाथ के अंगुली के स्पिनर मैट कुहनेमान के पास नई दिल्ली में टेस्ट डेब्यू का मौका होगा. उन्हें रिजर्व लेग स्पिनर मिच स्वेपसन के विकल्प के तौर पर भारत बुलाया गया है, क्योंकि मिच स्वेपसन अपने बच्चे के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया वापस जा रहे हैं.'

ऑस्ट्रेलिया को मिली करारी हार
बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम को तीन दिन के भीतर ही पारी और 132 रन से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, कंगारू टीम दूसरी पारी में महज 91 रन ही बना पाई और ऑलआउट हो गई, जो ऑस्ट्रेलिया की ओर भारत में किया गया उसका सबसे कम स्कोर है.

ये भी पढेंः Women's T20 WC 2023: आज होगी भारत-पाक के बीच जंग, जानें किसके पक्ष में गवाही देते हैं आंकड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़