IND vs AUS: नागपुर टेस्ट में इस खिलाड़ी की होगी कंगारू टीम में वापसी, कोच ने बताया अपना प्लान

आल राउंडर कैमरन ग्रीन ऊंगली की चोट से तेजी से उबर रहे हैं जिससे देखते हुए लगता है कि उन्हें 9 फरवरी से नागपुर में भारत के खिलाफ शुरू हो रहे शुरूआती टेस्ट के लिए आस्ट्रेलिया के अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 04:08 AM IST
  • 9 फरवरी से शुरू होगी टेस्ट सीरीज
  • ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए जरूरी
IND vs AUS: नागपुर टेस्ट में इस खिलाड़ी की होगी कंगारू टीम में वापसी, कोच ने बताया अपना प्लान

नई दिल्लीः  आल राउंडर कैमरन ग्रीन ऊंगली की चोट से तेजी से उबर रहे हैं जिससे देखते हुए लगता है कि उन्हें 9 फरवरी से नागपुर में भारत के खिलाफ शुरू हो रहे शुरूआती टेस्ट के लिए आस्ट्रेलिया के अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है. सीम गेंदबाजी आल राउंडर ग्रीन अपने बायें हाथ की ऊंगली की चोट से उबर रहे हैं, इस 23 साल के खिलाड़ी ने अलूर में नेट में गेंदबाजी अभ्यास भी किया.

जानिए चोट पर क्या बोले कोच
मैकडोनाल्ड ने यहां चार दिवसीय ट्रेनिंग शिविर के मौके पर पत्रकारों से कहा, ‘‘हमने टीम शीट में उनकी जगह तय नहीं की है. मैं यह नहीं कहूंगा कि वह गेंदबाजी करते हुए असहज था. हालांकि उनकी बल्लेबाजी को लेकर अब भी कुछ चिंतायें हैं. मुख्य कोच ने यह बात स्वीकार करते हुए कहा, मैं कहूंगा कि जब उसने गेंदबाजी की तो एक गेंद बल्ले के नीचे गयी जो किसी के लिये भी असहजता भरी हो सकती है. उसने पिछले दो दिन में काफी अच्छी प्रगति की है जो मेरे लिये हैरानी भी है. 

बताया टीम में उनका रोल
कोच ने कहा, इसलिये अब भी उसके पास टीम में शामिल होने का मौका है, सबकुछ अच्छा जा रहा है, वह शायद ‘टीम शीट’ में हो सकता है. ’’ कप्तान पैट कमिंस ने पहले कहा था कि अगर टेस्ट में ग्रीन को शामिल किया जाता है तो वह नहीं गेंदबाजी करेंगे. लेकिन मैकडोनाल्ड ने कहा कि उन्होंने अच्छी प्रगति की है. 

 ये भी पढ़ेंः US के बाद अब दूसरे देशों में दिखे चीन के जासूस गुब्बारे, 'ड्रैगन' ने कहा-बकवास है खबर

मिलेगा गेंदबाजी का विकल्प
ग्रीन को टीम में शामिल करने से आस्ट्रेलिया को एक अतिरिक्त विशेषज्ञ स्पिनर को शामिल करने का विकल्प मिलेगा. मैकडोनाल्ड ने कहा कि उनके विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पूरी तरह से ऊर्जा से भरे हैं और आगामी टेस्ट श्रृंखला में पिछले दौरे के खराब प्रदर्शन की भरपायी करने के लिये तैयार हैं. कोच ने कहा, ‘‘जब से मैं यहां आया हूं, मैंने डेविड वॉर्नर में जरा भी थकान नहीं देखी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़