क्या संन्यास लेने का मन बना चुके हैं विराट कोहली? इस पोस्ट ने बढ़ा दी फैन्स की टेंशन

Virat kohli Retirement: भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में वापसी करने वाले हैं, लेकिन मैदान से दूर इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट की है जिसने सभी की टेंशन बढ़ा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 02:19 PM IST
  • विराट को पोस्ट ने बढ़ाई फैन्स की टेंशन
  • जानें क्या है तस्वीर में जिसने बढ़ाई धड़कन
क्या संन्यास लेने का मन बना चुके हैं विराट कोहली? इस पोस्ट ने बढ़ा दी फैन्स की टेंशन

Virat kohli Retirement: साल 2019 के बाद से लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली ने भारतीय टीम के लिये उस वक्त लय में वापसी की जब उनकी टीम सबसे ज्यादा जरूरत थी. विराट कोहली ने एशिया कप 2022 में शानदार वापसी करते हुए 1000 से ज्यादा दिनों से चले आ रहे शतक के सूखे को खत्म किया और अपने फॉर्म के लौटने का ऐलान कर दिया. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में खेले गये टी20 विश्वकप में भी उनकी शानदार फॉर्म जारी रही, जिसमें उन्होंने 5 अर्धशतकीय पारियां खेलकर टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाने का काम किया.

विराट को पोस्ट ने बढ़ाई फैन्स की टेंशन

फिलहाल विराट कोहली मैदान से दूर रहकर थोड़ा आराम कर रहे हैं तो वहीं पर भारत की बी टीम न्यूजीलैंड दौरे पर सीमित ओवर्स प्रारूप की सीरीज खेल रही है. विराट कोहली अब बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली द्विपक्षीय सीरीज में वापसी करते नजर आएंगे, जहां पर फैन्स उनके बल्ले से फिर से रनों की बारिश की उम्मीद करेंगे.

इस बीच विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की है जिसे देखने के बाद फैन्स के दिल की धड़कन बढ़ गई है और उनके संन्यास लेने की अफवाह जोर पकड़ रही है.

जानें क्या है तस्वीर में जिसने बढ़ाई धड़कन

गौरतलब है कि विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गये मैच की एक तस्वीर शेयर की है और इसे अपने करियर का सबसे खास दिन बताया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा,  '23 अक्टूबर 2022 मेरे दिल में हमेशा खास रहेगी. क्रिकेट के खेल में ऐसी ऊर्जा पहले कभी महसूस नहीं हुई. क्या सुहानी शाम थी वो.' 

वैसे तो आप कहेंगे कि यह तो एक आम पोस्ट है इसमें टेंशन वाली बात क्या है. तो आपको बता दें कि विराट कोहली ने जो फोटो शेयर की उसमें वो मैदान से वापस पवेलियन की ओर जाते दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखने के बाद फैन्स के ट्वीट्स की बाढ़ आ गई और उनके रिटायर होने की कयास तेज हो गई.

आपको बता दें कि विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गये इस मैच में नाबाद 82 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. आखिरी ओवर के रोमांच वाले इस मैच में विराट कोहली ने उस वक्त पारी संभाली जब 160 रनों का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 31 रन के स्कोर पर 4 विकेट खो दिये थे.

इसे भी पढ़ें- FIFA World Cup 2022: एक बार फिर से विश्वकप से बाहर हो सकते हैं नेमार, सूजे घुटने के साथ लिखा भावुक मैसेज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़