17 महीने बाद मैदान पर दिखेगा टीम इंडिया का स्टार क्रिकेटर, फिर बिखेरेगा जलवा

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर लेंडल सिमंस और दिनेश रामदीन भी आगामी सत्र के लिए लीग के प्लेयर ड्राफ्ट में शामिल हुए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 08:52 PM IST
  • लीजेंड क्रिकेट लीग में दिखेंगे हरभजन सिंह
  • पूर्व बांग्लादेशी कप्तान मुर्तजा भी खेलेंगे लीग
17 महीने बाद मैदान पर दिखेगा टीम इंडिया का स्टार क्रिकेटर, फिर बिखेरेगा जलवा

नई दिल्ली: दुनियाभर में कई एसे क्रिकेटर हैं जिन्हें संन्यास लेने के बाद भी फैंस मैदान पर देखना चाहते हैं. इन खिलाड़ियों के प्रति लोगों की दीवानगी ऐसी कि इन्हें खेलते देखने के लिए फैंस हमेशा उतावले रहते हैं. इन्हीं में से एक हैं पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह.

लीजेंड क्रिकेट लीग में दिखेंगे हरभजन सिंह

भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह, बांग्लादेश के मशरफे मुर्तजा और वेस्टइंडीज के स्टार लेंडल सिमंस और दिनेश रामदीन ने सितंबर 2022 में होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के सीजन 2 में खेलने की पुष्टि की है.

भारत के सबसे सफल ऑफ स्पिनर हरभजन जिन्हें भज्जी के नाम से जाना जाता है, अपने समय के एक लीजेंड हैं. ऑस्ट्रेलिया के साथ पिच पर हरभजन की पेशेवर प्रतिद्वंद्विता ने उन्हें अपने करियर के कुछ बेहतरीन पल दिए हैं.

पूर्व बांग्लादेशी कप्तान मुर्तजा भी खेलेंगे लीग

हरभजन के अलावा, बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और दिग्गज मुर्तजा ने भी एलएलसी के आगामी सत्र में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है. वह बांग्लादेश क्रिकेट के सबसे बड़े नामों में से एक है और उन्होंने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से कई मैच जीते हैं. अनुमान के मुताबिक ये लीग सितंबर में खेली जा सकती है. अभी िसका शेड्यूल जारी नहीं हुआ है.

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर लेंडल सिमंस और दिनेश रामदीन भी आगामी सत्र के लिए लीग के प्लेयर ड्राफ्ट में शामिल हुए. लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में शामिल होने पर हरभजन सिंह ने कहा कि यह मुझे मैदान पर वापस आने और खेल के वैश्विक दिग्गजों के साथ खेलने के लिए अच्छा महसूस कराएगा. मैं सितंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने हरभजन के लीग के सीजन 2 में शामिल होने पर कहा, "हम बड़े उत्साह के साथ हरभजन का टीम में स्वागत करते हैं. हमने जनवरी में कोविड के कारण उन्हें याद किया और अब फिर से मैदान पर उनकी स्पिन गेंदबाजी के जादू का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं."

ये भी पढ़ें- Asia Cup 2022: श्रीलंका से छिन सकती है मेजबानी, जानिए किस देश में होगा एशिया कप

इसके अलावा, रमन ने कहा, "हरभजन, मुर्तजा, सिमंस और रामदीन से पुष्टि के बाद, जो सभी खेल के अंतरराष्ट्रीय दिग्गज हैं, यह निश्चित रूप से लीग के सीजन 2 के लिए बेहतर होगा."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़