Asia Cup से पहले कोहली को मिली खुशखबरी, 'बुरे फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी जरूर बनाते हैं पाकिस्तान के खिलाफ रन'

लंबे समय से शतक को तरस रहे किंग कोहली आगामी टी20 वर्ल्मडकप में भारत की मजबूत कड़ी है लेकिन उनका खराब भारत की कमजोरी भी बन सकता है. लिहाजा एशिया कप में उनके फॉर्म में वापस लौटने की आस जगी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 08:23 PM IST
  • पाक के खिलाफ खराब फॉर्म वाले बल्लेबाज जरूर बनाते हैं रन- कनेरिया
  • एशिया कप में भारत का पहला मैच पाकिस्तान से
Asia Cup से पहले कोहली को मिली खुशखबरी, 'बुरे फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी जरूर बनाते हैं पाकिस्तान के खिलाफ रन'

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व विराट कोहली का एशिया कप में फॉर्म में वापसी करने बेहद जरूरी है. लंबे समय से शतक को तरस रहे किंग कोहली आगामी टी20 वर्ल्डकप में भारत की मजबूत कड़ी है लेकिन उनका खराब फॉर्म भारत की कमजोरी भी बन सकता है. लिहाजा एशिया कप में उनके फॉर्म में वापस लौटने की टीम इंडिया को सबसे ज्यादा आवश्यकता है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर भारतीय बहुत खुश होंगे. दानिश कनेरिया ने विराट कोहली के पक्ष में बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान की कमजोरी उनके लिए वरदान साबित हो सकती है.

पाक के खिलाफ खराब फॉर्म वाले बल्लेबाज जरूर बनाते हैं रन- कनेरिया

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब शो में कहा कि अक्सर ऐसा हुआ है जब खराब दौर से गुजर रहे बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ खूब रन बटोरे हैं. पाकिस्तान इस मामले में बेहद अनलकी रहा है. 

विराट का भविष्य तय करेगा ये एशिया कप

दानिश कनेरिया ने कहा कि विराट कोहली के लिए ये एक बहुत बड़ा गेम है क्योंकि इससे ये तय होगा कि उनका फ्यूचर क्या रहने वाला है. उनके बल्ले से 3 साल से शतक नहीं निकला है. एक फैन के तौर पर कोहली को लेकर हम इमोशनल हो जाते हैं. यहां तक कि पाकिस्तान के खिलाड़ी भी उन्हें अच्छा खेलते हुए देखना चाहते हैं. लेकिन उनका चैलेंज लगातार बढ़ता जा रहा है. 

एशिया कप में भारत का पहला मैच पाकिस्तान से

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से हो जाएगा. टीम इंडिया अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ इसके ठीक अगले दिन खेलेगी. भारत के पास रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक और भुवनेश्वर कुमार जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं. कागजों पर टीम इंडिया ज्यादा मजबूत है. इस बार पाकिस्तान को भी खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. टीम इंडिया की असली चुनौती पाकिस्तान से ही मिल रही है. 

ये भी पढ़ें- कोहली- धोनी से रोहित शर्मा की तुलना पर बोले सौरव गांगुली, कहा- उनमें कुछ अलग गुण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़