कुछ दिन पहले ही लगाई थी मदद की गुहार, अब इस भारतीय दिग्गज को मिला एक लाख महीने की जॉब का ऑफर

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की बात करें तो आज के समय में हर खिलाड़ी अच्छी खासी रकम कमा रहा है. जहां पर बीसीसीआई दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड में शामिल है तो वहीं पर आईपीएल भी दुनिया की सबसे अमीर लीग बन चुका है, ऐसे में खिलाड़ियों की सैलरी और करार के पैसों से इतनी कमाई हो जाती है कि वो शोहरत भरी जिंदगी आसानी से जी सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 12:19 PM IST
  • कांबली ने किया था अपनी आर्थिक तंगी का खुलासा
  • अब मिला एक लाख रुपये महीने की जॉब का ऑफर
कुछ दिन पहले ही लगाई थी मदद की गुहार, अब इस भारतीय दिग्गज को मिला एक लाख महीने की जॉब का ऑफर

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की बात करें तो आज के समय में हर खिलाड़ी अच्छी खासी रकम कमा रहा है. जहां पर बीसीसीआई दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड में शामिल है तो वहीं पर आईपीएल भी दुनिया की सबसे अमीर लीग बन चुका है, ऐसे में खिलाड़ियों की सैलरी और करार के पैसों से इतनी कमाई हो जाती है कि वो शोहरत भरी जिंदगी आसानी से जी सकते हैं.

कांबली ने किया था आर्थिक तंगी का खुलासा

इसके बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विनोद कांबली ने हाल ही में अपनी आर्थिक तंगी के बारे में खुलासा करते हुए इंटरव्यू दिया था और कहा कि परिवार चलाने के लिये उन्हें पूरी तरह से बीसीसीआई की पेंशन पर निर्भर होना पड़ रहा है. जिसको लेकर उन्होंने महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन से मदद की गुहार भी लगाई थी कि उन्हें काम मिल सके.

विनोद कांबली ने इस दौरान यह भी बताया था कि बीसीसीआई की तरफ से जो पेंशन उन्हें मिलती है वो महज 30 हजार रुपये हैं और इसके लिये वो काफी शुक्रगुजार हैं लेकिन उन्हें काम की जरूरत है. उनकी इस गुहार के बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी को नौकरी का ऑफर मिला है.

अब मिला एक लाख रुपये महीने की जॉब का ऑफर

रिपोर्ट्स के अनुसार विनोद कांबली को नौकरी का यह ऑफर सह्याद्री उद्योग समूह के बिजनेसमैन संदीप थोराट की ओर से दिया गया है जिन्होंने उन्हें फाइनेंस डिपार्टमेंट में एक लाख रुपये प्रति महीने की सैलरी का ऑफर दिया है. हालांकि अभी तक विनोद कांबली की ओर से इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

गौरतलब है कि विनोद कांबली ने अपने करियर में भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए 17 टेस्ट मैच और 104 वनडे मैचों में शिरकत की है जिसमें उन्होंने 1084 टेस्ट और 2477 वनडे रन बनाये हैं.

इसे भी पढ़ें- नहीं थम रहा पुजारा का बल्ला, इंग्लैंड में फिर ठोंका ताबड़तोड़ शतक, क्रुणाल पांड्या को लगी चोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़