वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड स्क्वाड का ऐलान, बेयरस्टो, फोक्स और लीच को नहीं मिली जगह

ENG vs WI: 10 जुलाई से वेस्टइंडीज का इंग्लैंड दौरा है. यहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इसे देखते हुए दोनों टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इंग्लैंड ने इस सीरीज को ध्यान में रखते हुए अपने स्क्वाड का भी ऐलान कर दिया है. इसमें जॉनी बेयरस्टो, बेन फोक्स और जैक लीच को जगह नहीं मिली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2024, 04:49 PM IST
  • तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों को मिला मौका
  • शोएब बशीर को मिला टीम में मौका
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड स्क्वाड का ऐलान, बेयरस्टो, फोक्स और लीच को नहीं मिली जगह

नई दिल्लीः ENG vs WI: 10 जुलाई से वेस्टइंडीज का इंग्लैंड दौरा है. यहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इसे देखते हुए दोनों टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इंग्लैंड ने इस सीरीज को ध्यान में रखते हुए अपने स्क्वाड का भी ऐलान कर दिया है. इसमें जॉनी बेयरस्टो, बेन फोक्स और जैक लीच को जगह नहीं मिली है. 

तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों को मिला मौका
सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए 14 सदस्यीय टीम में इंग्लैंड ने तीन अनकैप्ड (जिसने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला हो) खिलाड़ियों को शामिल किया है. इन अनकैप्ड खिलाड़ियों में विकेटकीपर बल्लेबाज जेमी स्मिथ और तेज गेंदबाज गस एटकिंसन और डिलन पेनिंगटन का नाम शामिल है. 

शोएब बशीर को मिला टीम में मौका
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड ने लीच की जगह युवा स्पिनर शोएब बशीर को टीम में शामिल किया है. इसके अलावा जेम्स एंडरसन को भी चुना गया है. हालांकि, 41 वर्षीय तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन संन्यास लेने से पहले 10 जुलाई से लॉर्ड्स में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में ही खेलेंगे. 

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन (सिर्फ पहला टेस्ट), गुस एटकिंसन, शोएब बशीर, हैरी ब्रुक, जैक क्रॉली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, डिलन पेनिंगटन, ओली पोप, मैट पॉट्स, जो रूट, जेमी स्मिथ और क्रिस वोक्स. 

ये भी पढ़ेंः रोहित-विराट के अलावा इन दिग्गजों का भी टी20 करियर खत्म! अब टीम में नहीं मिलेगी जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़