DC vs SRH Dream11: अगर Fantasy Apps में जीतना है इनाम तो इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव, जीत सकते हैं करोड़ों

DC vs SRH Dream11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का दूसरा फेज शुरू हो चुका है जिसके 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बार फिर से सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी. हालांकि इस बार मैदान हैदराबाद के बजाय दिल्ली का अरुण जेटली स्टेडियम होने वाला है जो कि दिल्ली कैपिटल्स का होम ग्राउंड है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2023, 12:54 PM IST
  • जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी दिल्ली कैपिटल्स
  • दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद पिच रिपोर्ट
DC vs SRH Dream11: अगर Fantasy Apps में जीतना है इनाम तो इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव, जीत सकते हैं करोड़ों

DC vs SRH Dream11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का दूसरा फेज शुरू हो चुका है जिसके 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बार फिर से सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी. हालांकि इस बार मैदान हैदराबाद के बजाय दिल्ली का अरुण जेटली स्टेडियम होने वाला है जो कि दिल्ली कैपिटल्स का होम ग्राउंड है. लगातार 5 मैचों में हार का सामना करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जीत की राह पर वापसी की है और पिछले 2 मैचों में जीत हासिल की है.

जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को लो स्कोरिंग थ्रिलर में मात दी थी. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम कोशिश करेगी कि उसके बल्लेबाज दिल्ली की मुश्किल पिच पर अपनी फॉर्म को वापस हासिल कर टीम की जीत में योगदान दें. फैन्स को एक अच्छा मैच देखने को मिल सकता है जिसे देखते हुए जो फैन्स फैंटेसी एप्स में दांव लगाते हैं वो इन प्लेयर्स को अपनी टीम में शामिल कर करोड़ों के इनाम जीत सकते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद पिच रिपोर्ट

यह मैच दिल्ली में खेला जाएगा. यहां की पिच अन्य सतहों की तुलना में थोड़ी धीमी है और स्पिनरों की मदद करती है. इस मैदान पर औसत स्कोर 160 है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 40, दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

दिनांक और समय: 29 अप्रैल, शाम 7:30 बजे

स्थान: दिल्ली

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

DC vs SRH के टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- डेविड वॉर्नर

उपकप्तान- कुलदीप यादव

विकेटकीपर - हेनरिक क्लासेन

बल्लेबाज- मयंक अग्रवाल, मनीष पांडे, एडेन मार्करम

ऑलराउंडर- अक्षर पटेल, अभिषेक शर्मा

गेंदबाज- इशांत शर्मा, मयंक मारकंडे, एनरिक नॉर्खिया

DC vs SRH की संभावित प्लेइंग 11

DC की संभावित प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर, फिल सॉल्ट, मिचेल मार्श, सरफराज खान, मनीष पांडे, अमन हाकिम खान, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, एनरिक नॉर्खिया, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा.

इम्पैक्ट प्लेयर: मुकेश कुमार

SRH की संभावित प्लेइंग 11: हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, मयंक डागर, मार्को येंसन, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक

इम्पैक्ट प्लेयर: टी नटराजन

इसे भी पढ़ें- आज भी उस फैसले को लेकर पछताते हैं धोनी’, उथप्पा को याद आया 4 साल पुराना मैच, किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़