CSK vs DC, Dream11: चेन्नई-दिल्ली के मैच में ऐसे बदलें किस्मत, इन प्लेयर्स पर दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों

CSK vs DC: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 55वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा, जहां पर प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए यह मैच करो या मरो का साबित होगा और उसे हर हाल में जीत की दरकार रहेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2023, 06:13 PM IST
  • दिल्ली ने आरसीबी को हराकर किया था हैरान
  • चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स: पिच रिपोर्ट
CSK vs DC, Dream11: चेन्नई-दिल्ली के मैच में ऐसे बदलें किस्मत, इन प्लेयर्स पर दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों

CSK vs DC: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 55वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा, जहां पर प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए यह मैच करो या मरो का साबित होगा और उसे हर हाल में जीत की दरकार रहेगी, तो वहीं पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जीत हासिल कर प्लेऑफ की रेस में अपनी जगह मजबूत करना चाहेगी.

दिल्ली ने आरसीबी को हराकर किया था हैरान

जहां चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने घर पर खेले गये आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस को मात देकर दूसरे पायदान पर जगह पक्की की है तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आरसीबी के खिलाफ 180 से ज्यादा के स्कोर को आसानी से चेज कर सभी को हैरान कर दिया. 

अब दिल्ली की टीम चेन्नई से इस सीजन पहली बार भिड़ती नजर आएगी वो भी उसी के घरेलू मैदान पर, जिसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगी की सीएसके का पलड़ा भारी है, हालांकि सीएसके की टीम दिल्ली को कमजोर समझने की गलती नहीं करेगी. ऐसे में फैन्स को एक बेहद रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है, जिसे देखते हुए जो प्रशंसक फैंटेसी एप्स में करोड़ों का इनाम जीत कर अपनी किस्मत बदलना चाहते हैं वो इस मैच में इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स: पिच रिपोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 16वें सीजन में पहली बार खेला जाने वाला यह मैच चेपॉक की पिच पर खेला जाएगा, जहां कि पिच बल्लेबाजों और स्पिन गेंदबाजों की मददगार साबित होती है. मैच के शुरुआती ओवरों में तेज गेंदबाजों को भी मदद मिलेगी तो वहीं पर मैच के दूसरे भाग में स्पिनर्स को मदद मिलती नजर आएगी. पिच की बात करें तो यहां पर टीम का औसत स्कोर 180 रन रहा है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 55, चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स

दिनांक और समय: 10 मई, शाम 7:30 बजे

स्थान: चेपॉक स्टेडियम, चेन्नई

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स: टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान - डेवोन कॉन्वे

उप-कप्तान- महीश तीक्ष्णा

विकेटकीपर - फिलिप सॉल्ट

बल्लेबाज- ऋतुराज गायकवाड़,डेविड वॉर्नर, अजिंक्य रहाणे

ऑलराउंडर- मिचेल मार्श, रविंद्र जडेजा

गेंदबाज- दीपक चाहर, अक्षर पटेल, तुषार देशपांडे

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन:  डेवॉन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, अंबति रायडू, एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा, महीष तीक्ष्णा, महेश पथिराना, तुषार देशपांडे, दीपक चाहर.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: फिलिप सॉल्ट, डेविड वार्नर, राइली रूसो, मिशेल मार्श, अक्षर पटेल, मनीष पांडे, अमन हाकिम खान, कुलदीप यादव, खलील अहमद, इशांत शर्मा, मुकेश चौधरी.

इसे भी पढ़ें- गरीब मुसलमानों को मुफ्त में मिलेगा मकान, यूपी के इन शहरों में शुरू होगी ये योजना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़