CSK को लगा दोहरा झटका, चाहर और इस दिग्गज की चोट को लेकर आई बड़ी अपडेट

 चेन्नई सुपरकिंग्स और भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और उनका स्कैन किया जाएगा.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 9, 2023, 08:03 PM IST
  • सीएसके की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
  • दीपक चाहर हो गए थे रिटायर हर्ट
CSK को लगा दोहरा झटका, चाहर और इस दिग्गज की चोट को लेकर आई बड़ी अपडेट

नई दिल्लीः चेन्नई सुपरकिंग्स और भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और उनका स्कैन किया जाएगा. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में चाहर ने मुकाबले के शुरू में एक ओवर किया लेकिन इसके बाद वह पवेलियन लौट गए थे जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. चाहर उसके बाद मैदान पर नहीं उतरे. 

चाहर के पैर की होगी जांच
चेन्नई ने यह मैच सात विकेट से जीता था. इस 30 वर्षीय गेंदबाज की बायें पांव की हैमस्ट्रिंग का स्कैन किया जाएगा जिससे चोट का सही आकलन किया जा सके. इस चोट के कारण वह कुछ मैचों से बाहर रह सकते हैं. चाहर पिछले लंबे समय से चोटों से जूझ रहे थे और उन्होंने इस आईपीएल में ही वापसी की थी लेकिन वह पहले दो मैचों में जूझते हुए नजर आए. 

बेन स्टोक्स भी समस्या में
चेन्नई सुपर किंग्स ने बयान में कहा,‘‘ चाहर की चोट का सही आकलन करने के लिए टीम के चेन्नई लौटने पर उनका स्कैन किया जाएगा.’’ इस बीच चेन्नई की तरफ से पहले दो मैचों में खेलने वाले बेन स्टोक्स के पैर की उंगलियों में चोट लग गई है. वह शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे. बयान में कहा गया है,‘‘ चेन्नई सुपर किंग्स के क्रिकेटर बेन स्टोक्स की पांव की उंगलियों की मामूली चोट का उपचार चल रहा है जिसके कारण वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए थे.

सीएसके ने अपने पिछले मैच में रहाणे के शानदार अर्धशतक के दम पर मुंबई को हरा दिया. पिछले 3 मैच में सीएसके को ये दूसरी सफलता हाथ लगी है. मोइन अली की जगह रहाणे को टीम में जगह मिली थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़