चेतन शर्मा के खुलासे से बौखलाए विराट कोहली के फैंस, जमकर ट्रोल हुए सौरव गांगुली

जी न्यूज पर BCCI के मौजूदा चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा का दिया गया इंटरव्यू काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इंटरव्यू के दौरान चीफ सेलेक्टर ने टीम में खिलाड़ियों के चयन मसलों से जुड़े मामलों का खुलासा किया था. इस दौरान चेतन शर्मा का विराट कोहली को लेकर दिया गया बयान सबसे ज्यादा सुर्खियों में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2023, 11:55 AM IST
  • फैंस के निशाने पर आए सौरव गांगुली
  • BCCI के मौजूदा चीफ सेलेक्टर हैं चेतन शर्मा
चेतन शर्मा के खुलासे से बौखलाए विराट कोहली के फैंस, जमकर ट्रोल हुए सौरव गांगुली

नई दिल्लीः जी न्यूज पर BCCI के मौजूदा चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा का दिया गया इंटरव्यू काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इंटरव्यू के दौरान चीफ सेलेक्टर ने टीम में खिलाड़ियों के चयन मसलों से जुड़े मामलों का खुलासा किया था. इस दौरान चेतन शर्मा का विराट कोहली को लेकर दिया गया बयान सबसे ज्यादा सुर्खियों में है.

दूसरी बार BCCI के चीफ सेलेक्टर बने हैं चेतन शर्मा  

बता दें कि चेतन शर्मा को हाल ही में बीसीसीआई ने दूसरी बार चयन समिति का अध्यक्ष बनाया था. वहीं, इससे पहले उन्हें ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन के बाद हटा दिया गया था.

फैंस के निशाने पर आए सौरव गांगुली
विराट कोहली से जुडे़ सवालों पर चेतन शर्मा ने कहा था कि आप ऐसा मानिए कि सौरव गांगुली विराट कोहली को पसंद नहीं करते थे. चेतन शर्मा की यह बात सुनते हि कोहली के प्रशंसकों का गुस्सा सौरव गांगुली पर फूट पड़ा है और अब उनके निशाने पर बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष आ गए हैं. ऐसे में आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि किस तरह से विराट के फैंस गांगुली को अपना निशाना बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- TV स्टिंग विवाद में फंसे BCCI के मुख्य चयनकर्ता, उठाए जा सकते हैं बड़े कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़