बीच सीरीज न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर टीम से बाहर

इसके बाद उनकी जगह हेनरी निकोल्स को टीम में मौका मिल सकता है, क्योंकि न्यूजीलैंड पहला मैच हारने के बाद सीरीज में मजबूत वापसी करने के बारे में सोच रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 04:27 PM IST
  • माइकल ब्रेसवेल लेंगे ग्रैंडहोम की जगह
  • लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे ग्रैंडहोम
बीच सीरीज न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर टीम से बाहर

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम के चोटिल होने के कारण इंग्लैंड में चल रही टेस्ट श्रृंखला उनको बाहर होना पड़ा. इसके बाद उनकी जगह हेनरी निकोल्स को टीम में मौका मिल सकता है, क्योंकि न्यूजीलैंड पहला मैच हारने के बाद सीरीज में मजबूत वापसी करने के बारे में सोच रहा है.

लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे ग्रैंडहोम

मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियन लॉर्डस में पहले टेस्ट में चार दिनों के भीतर पांच विकेट से हार गया, इस दौरान डी ग्रैंडहोम तीसरे दिन गेंदबाजी करते हुए घायल हो गए.

उनके स्कैन ने चोट की पुष्टि की है और 35 वर्षीय खिलाड़ी को कम से कम 10-12 सप्ताह के लिए बाहर कर दिया है. इस बारे में न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने सोमवार को पुष्टि की.

माइकल ब्रेसवेल लेंगे ग्रैंडहोम की जगह

आने वाले ट्रेंट ब्रिज और हेडिंग्ले में टेस्ट के साथ, न्यूजीलैंड अब डी ग्रैंडहोम की जगह टीम में मजबूत खिलाड़ी को रखने पर विचार कर रहा है. टीम प्रबंधन ने स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल को शामिल किया है, जो पहले से ही निकोल्स के कवर के रूप में टीम में थे.

उन्होंने कहा कि हेनरी निकोल्स अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं. हमें उम्मीद है कि वह दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे.

रिपोर्ट में कहा गया है कि बाएं हाथ के निकोल्स का औसत 46 टेस्ट में 40 से अधिक का है और उन्होंने फरवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में अपना आठवां टेस्ट शतक बनाया. 

ये भी पढ़ें- आरपी सिंह का भारतीय बल्लेबाज पर निशाना, कहा- आखिरी तक खेलकर सिर्फ बनाता है 60 रन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़