PAK vs ENG: हार के बाद बाबर आजम का फूटा गुस्सा, खिलाड़ियों से बोले- कोई बहाना नहीं...

पाकिस्तान के पास इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरूआत से पहले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) तालिका में पहले दो स्थानों में से एक हासिल करने का अच्छा मौका था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 10:39 PM IST
  • हम जीत के मौके नहीं भुना पाते- बाबर
  • चोटों की समस्या से जूझ रही पाक टीम
PAK vs ENG: हार के बाद बाबर आजम का फूटा गुस्सा, खिलाड़ियों से बोले- कोई बहाना नहीं...

नई दिल्ली: इंग्लैंड के हाथों दूसरा टेस्ट और तीन मैचों की श्रृंखला गंवाने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने स्वीकार किया कि उनके खिलाड़ी एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. 

हम जीत के मौके नहीं भुना पाते- बाबर

बाबर आजम ने दूसरे टेस्ट में 26 रन से मिली हार के बाद कहा कि हमें जीतने के कई मौके मिले लेकिन हम एक टीम के रूप में उन्हें भुना नहीं सके. हमें आज भी मौका मिला था लेकिन हम फिनिशिंग तक नहीं ले जा पाये. 

उन्होंने कहा,‘‘हमारे मुख्य गेंदबाज फिट नहीं थे जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा लेकिन यह कोई बहाना नहीं है. मुझे लगता है कि एक टीम के रूप में हम अच्छा नहीं खेल पाये.’’ 

चोटों की समस्या से जूझ रही पाक टीम

पाकिस्तान के शीर्ष तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट के कारण श्रृंखला से बाहर हैं जबकि तेज गेंदबाज हारिस रऊफ पहले टेस्ट के दौरान जांघ की मांसपेशी में खिंचाव के कारण बाहर हो गए. नसीम शाह भी कंधे में चोट के कारण बाहर हैं. 

पाकिस्तान WTC फाइनल की रेस से लगभग बाहर

पाकिस्तान के पास इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरूआत से पहले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) तालिका में पहले दो स्थानों में से एक हासिल करने का अच्छा मौका था, लेकिन मुल्तान में हारने के बाद तालिका में छठे नंबर पर खिसकने के कारण फाइनल से दूर हो गया है.

इससे पहले, पाकिस्तान रावलपिंडी टेस्ट इंग्लैंड से 74 रन से हार गया था, इससे पहले सोमवार को मुल्तान से मिली हार ने उनकी श्रृंखला हार की पुष्टि कर दी थी. डब्ल्यूटीसी में गंभीर रूप से मात खाने की उनकी खोज के अलावा, इंग्लैंड ने डब्ल्यूटीसी तालिका में पाकिस्तान को भी पीछे छोड़ दिया है.

पाकिस्तान को चौथे दिन जीत के लिए छह विकेट पर 157 रनों की जरूरत थी. पाकिस्तान को मुश्किल से 355 रनों का पीछा करना पड़ा, क्योंकि सऊद शकील (94) और मोहम्मद नवाज (45) ने छठा विकेट के लिए मेजबान टीम को 80 रन की साझेदारी के जरिए 290/5 तक पहुंचाया.

ये भी पढ़ें- UP Nikay Chunav: यूपी निकाय चुनाव पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, जानिए कहां फंस गया पेंच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़