IPL 2023 से पहले KKR के इस बॉलर ने किया करिश्माई प्रदर्शन, 7 ओवर में डाले 7 मेडेन झटके 7 विकेट

IPL 2023: दुनिया की सबसे मशहूर टी20 लीग आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से अहमदाबाद के मैदान से होने जा रहा है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का सामना गुजरात टाइटंस से होगा. नये सीजन की शुरुआत के साथ लीग में हिस्सा बनने वाली सभी 10 टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2023, 02:44 PM IST
  • आईपीएल से पहले किया करिश्माई प्रदर्शन
  • सिर्फ 76 रन पर ढेर हो गई विपक्षी टीम
IPL 2023 से पहले KKR के इस बॉलर ने किया करिश्माई प्रदर्शन, 7 ओवर में डाले 7 मेडेन झटके 7 विकेट

IPL 2023: दुनिया की सबसे मशहूर टी20 लीग आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से अहमदाबाद के मैदान से होने जा रहा है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का सामना गुजरात टाइटंस से होगा. नये सीजन की शुरुआत के साथ लीग में हिस्सा बनने वाली सभी 10 टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच वेस्टइंडीज के दिग्गज स्पिनर और आईपीएल के  इतिहास के सबसे सफल गेंदबाजों में शुमार सुनील नरेन ने ऐसा प्रदर्शन किया है जिसे देखने के बाद सभी टीमें इनसे बचती नजर आएंगी.

आईपीएल से पहले किया करिश्माई प्रदर्शन

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले सुनील नरेन ने एक स्थानीय मैच में हिस्सा लिया जहां पर उन्होंने 7 ओवर की गेंदबाजी की और सभी ओवर मेडेन फेंके. इतना ही नहीं सुनील नरेन ने इस दौरान टीम के 7 विकेट भी अपने नाम किये. वेस्टइंडीज में खेले जा रहे एक लोकल टूर्नामेंट में सुनील नरेन क्वीन्स पार्क क्रिकेट क्लब की ओर से खेल रहे थे, जहां पर उन्होंने क्लार्क रोड युनाइटेड की टीम के खिलाफ यह कारनामा कर दिखाया.

सिर्फ 76 रन पर ढेर हो गई विपक्षी टीम

सुनील नरेन की इस खतरनाक गेंदबाजी के चलते क्लार्क रोड युनाइटेड की टीम महज 76 रन के स्कोर पर सिमट गई. सुनील नरेन ने अपने 7 ओवर के स्पेल में बिना कोई रन दिए 7 विकेट हासिल किये. नरेन के अलावा शॉन हैकलेट ने भी 18 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. क्लार्क रोड की टीम की ओर से एक बल्लेबाजी की ओर से बनाये गये सबसे ज्यादा रन महज 21 थे.

जानें कितना शानदार है सुनील नरेन का करियर

जवाब में क्वीन्स पार्क की टीम ने सिर्फ 3 विकेट खोकर 268 रन बना लिये हैं और विपक्षी टीम पर 192 रनों की बढ़त हासिल की है. सुनील नरेन की बात करें तो वो आईपीएल के मिस्ट्री बॉलर के नाम से मशहूर हैं और अपने अब तक के आईपीएल करियर में 148 मैच खेलकर 152 विकेट झटके हैं. नरेन ने अपने अब तक के आईपीएल करियर में एक बार 5 विकेट हॉल और 7 बार 4 या उससे ज्यादा विकेट झटकने का कारनामा कर दिखाया है. अंतर्राष्ट्रीय करियर की बात करें तो नरेन ने वेस्टइंडीज़ के लिए 6 टेस्ट में 21 विकेट, 65 वनडे में 92 विकेट और 51 टी-20 में 52 विकेट हासिल किये हैं.

इसे भी पढ़ें- Custom Duty new Rules: जानें 1 अप्रैल से क्या होगा महंगा और क्या सस्ता, नये फाइनेंसियल इयर से होने जा रहा है बड़ा बदलाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़