HBDShehnaazgill : SidNaaz का खुल्लम खुल्ला प्यार

फैंस की चहेती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज अपना 27 जन्मदिन मना रही हैं.बच्चा हो या बड़ा हर किसी की जुबा पर शहनाज का नाम चढ़ा रहता है. बिग बॉस (Bigg Boss) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी दोस्त शहनाज गिल को विश करने के लिए उनके घर गए थे. 

1 /6

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. यह तो सभी जानते हैं कि शहनाज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. बच्चा हो या बड़ा हर किसी की जुबा पर शहनाज का नाम चढ़ा रहता है.

2 /6

कल रात 12 बजे बिग बॉस (Bigg Boss) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी दोस्त शहनाज गिल को विश करने के लिए उनके घर गए थे. दोनों परिवारों ने मिलकर शहनाज का बर्थडे मनाया. 

3 /6

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर साल कई जोड़ियां बनती हैं.लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  की जोड़ी ने फैंस को पागल कर रखा है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) से शुरू हुई दोनों की दोस्ती आज प्यार में तब्दील होती नजर आ रही है. 

4 /6

बिग बॉस (Bigg Bosss) खत्म होते ही शहनाज (Shehnaaz) को दूसरा शो मुझसे शादी करोगी मिल गया था. शो के पहले दिन ही शहनाज ने सिद्धार्थ (Sidharth) को शादी का प्रपोजल दे दिया था. 

5 /6

शो खत्म होने के बाद सिडनाज (Sidnaaz) ने एक साथ पहला सॉन्ग भुला दुंगा (Bhula Dunga) करा था. दोनों को एक साथ देख कर फैंस की खुशी का तो कोई ठिकाना ही नहीं था. शहनाज के बर्थडे पर फैंस ने गिफ्ट के तौर पर गाने को हिट कर दिया.

6 /6

भूला दुंगा (Bhula Dunga) के बाद सिडनाज (Sidnaaz) एक बार फिर से साथ दिखे थे. शोना शोना (Shona Shona) में दोनों का अंदाज देखने लायक था. फैंस को यह गाना भी खूब पसंद आया था. अब फैंस को सिडनाज (Sidnaaz) के अगले गाने का इंतजार है. यह गाना 14 फरवरी को रिलीज होने जा रहा है.