Shraddha Arya के ये साड़ी लुक्स हैं वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट, आप भी करें ट्राई

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हर घर में लोग उन्हें जानते हैं. एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लाखों लोगों का अपना फैन बनाया है. एक्ट्रेस के साड़ी लुक्स भी फैंस को बेहद पसंद आते हैं. श्रद्धा एक से बढ़कर एक साड़ियों में अक्सर स्पॉट होती हैं. ऐसे में आप भी उनके कुछ बेहद ही खूबसूरत साड़ी लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं.

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य को आज घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. फैंस ने सिर्फ उनकी अदाकारी को ही नहीं, बल्कि हर लुक पर भी खूब प्यार लुटाया है. वहीं, अब वेडिंग सीजन के इस खास मौके पर हम आपको श्रद्धा के कुछ खूबसूरत साड़ी लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें आप किसी भी शादी या पार्टी में फॉलो कर पार्टी की जान बन सकती हैं.

 

1 /5

श्रद्धा इस लाल साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की ये खूबसूरत साड़ी इस वेडिंग सीजन के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है. आप भी ऐसी ही साड़ी को शादी के किसी भी फंक्शन में रीक्रिएट कर सकती हैं.

2 /5

श्रद्धा की ये मैरून साड़ी उन पर खूब खिल रही है. आप इस साड़ी को श्रद्धा की तरह ही बैलून स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ पेयरअप कर सकती हैं. ये आउटफिट आपको पार्टी में सबसे अलग और सबसे हटके लुक देगा.

3 /5

श्रद्धा की ये बेबी पिंक कलर की साड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही है. एक्ट्रेस इस साड़ी में काफी अट्रैक्टिव भी लग रही हैं. शादियों के इस सीजन में आप भी इस लुक को रीक्रिएट कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं.

4 /5

श्रद्धा की ये पिस्ता ग्रीन कलर की साड़ी शादियों के इस सीजन के लिए बेस्ट है. एक्ट्रेस में चोकर नेकलेस के साथ मैचिंग इयररिंग्स और खुले बालों के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.

5 /5

अगर आपको शिमरी कपड़े पहनना पसंद है तो ऐसे में आप श्रद्धा की इस शिमर साड़ी को कैरी कर सकती हैं. एक्ट्रेस के इस लुक से आप इंस्पिरेशन लेकर इसे अपने पसंदीदा तरीके से रीक्रिएट भी कर सकती हैं.