Lakme Fashion Week के दूसरे दिन बॉलीवुड हसीनाओं ने लहंगे में की वॉक, देसी अंदाज देख फैंस हुए घायल

लैक्मे फैशन वीक का दूसरा दिन जहां अतरंगी डिजाइंस की भरमार रही वहीं कुछ देसी ब्राइडल और शादी लुक्स ने दिल मोह लिया. शो स्टॉपर बनीं इन हसीनाओं ने ऐसे दिल पर वार कया कि सब इन्हें देखते ही रह गए. सुष्मिता से लेकर तारा सुतारिया की ही चर्चा चारों ओर होने लगी.

1 /5

सुष्मिता सेन हार्ट अटैक को मात देने के बाद लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन अनुश्री रेड्डी के लिए शो स्टॉपर बनीं. पीले रंग के लहंगे में सुष्मिता सेन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. येलो लहंगे पर गोल्डन जरी और साथ में माथे पर बिंदी सुष्मिता सेन गुलदस्ता लेकर पहुंची और फिर अपने चाहने वालों को धन्यवाद कहा जिनकीवजह से वो जल्द ठीक हो पाईं.

2 /5

सारा अली खान ने लाल रंग के ब्राइडल लहंगे में रैंप प तहलका ही मचा दिया. एथनिक और मॉडर्न कॉम्बिनेशन से भरा ये लहंगा आज की वुमेन की स्पीरिट को दर्शाता है.दरअसल सारा अली खान डिजाइनर पनीत बलाना के लिए शो स्टॉपर बनीं. ऐसे मेंम मांग टीका और हाथों में कंगन पहने सारा अली खान नई नवेली दुल्हनों को इंस्पायर कर रही थीं.

3 /5

बॉलीवुड गलियारे की सबसे हसीन एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने दुल्हन वाइब देते हुए रैंप पर वॉक किया. वो Annu's Creation के लिए शो स्टॉपर बनीं. इस दौरान तारा ने पिंक कलर के जरीदार हेवी लहंगे और गुलाबी रंग की चुन्नी से रैंप पर गजब ढाया. इसके साथ हरे और गोल्डन रंग की ज्वैलरी और मांग टीका भी पहना हुआ था.

4 /5

फिल्मों से लंबा ब्रेक ले चुकीं डायना लैक्मे फैशन वीक में नजर आ ही जाती हैं. इस सा के लैक्मे फैशन वीक में फिरसे एक बार डायना पेंटी ने दिशा पाटिल के लिए रैंप वॉक किया.व्हाइट और सिल्वर रंग के एंबैलिश्ड लहंगे में डायना किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं. दिशा पाटिल और डायना पेंटी की जोड़ी हमेशा लैक्मे में सबको हैरान करती ही है.

5 /5

परिणीति चोपड़ा ने भी लैक्मे फैशन वीक में अपने फैंस को सरप्राइज दिया. परिणीति ने रितिका मीरचंदानी के शो स्टॉपर बनीं. परिणीति ने थाइहाइ स्लिट स्कर्ट के साथ ब्लाउज और एक लॉन्ग श्रग कैरी किया था. रितिका की ये कलेक्शन आज की पावरफुल वुमेन को रिएल वर्ल्ड में रिप्रेजेंट करती है.