Shehnaaz Gill की क्यूट फोटोज ने चुराया फैंस का दिल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से पूरे देशभर में पॉपुलर हो चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जब भी कोई पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करती हैं वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है.

1 /5

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट किया यह देखते ही देखते वायरल हो गई.

2 /5

पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 से जो लोकप्रियता हासिल की वह शायद ही किसी और कंटेस्टेंट को मिली होगी.

3 /5

 शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) शो की विजेता तो नहीं बनी लेकिन उनकी लोकप्रियता आसमान छू रही है. शो के खत्म होते ही एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्ट ऑफर्स की जा चुकी है जिसमें से कई वीडियो अलबम में शहनाज नजर भी आ चुकी हैं. 

4 /5

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी भले ही घर में बनी हो लेकिन उनके फैंस आज भी इस जोड़ी को इतना ही पसंद करते हैं. शहनाज और सिद्धार्थ कई वीडियो गाने में साथ नजर आ चुके हैं.

5 /5

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालही में शहनाज को उनके फैंस ने अवॉर्ड भी दिया.