रामानंद सागर की पोती की तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग, बोल्डनेस में पार की सारी हदें

रामानंद सागर जिन्होंने भारत देश में संस्कृति की ऐसी धारा बहाई जिसमें आज भी देशवासी गोते लगा रहे हैं. उनकी रामायण और श्री कृष्णा आज भी लोगों के दिल के बेहद करीब है. ऐसे में उनकी पोती से जुड़ी खबरों ने लोगों का दिल दहला दिया है.

1 /5

एक तरफ भक्ति सागर में डूबे रामानंद सागर और दूसरी तरफ उनकी पोती साक्षी चोपड़ा अपनी बोल्डनेस से सबकी अटेंशन हासिल करते हुए. वो अपनी टोन्ड फिगर से हमेशा सोशल मीडिया पर छआई रहती हैं लेकिन रामानंद सागर के फैंस को हो सकता है ये पसंद ना आए.

2 /5

साक्षी चोपड़ा रामानंद सागर की परपोती हैं. ऐसे में दो जेनरेशन के गैप से ही आप समझ जाएंगे कि आधुनिकता की इस दौड़ में साक्षी काफी मॉडर्न हो चुकी हैं. वो रिवीलिंग कपड़े पहनना और अंग प्रदर्शन करना पसंद करती हैं. ऐसे में उनके बिकनी लुक्स बेहद अतरंगी है.

3 /5

साक्षी चोपड़ा की इन तस्वीरों को देख एक पल के लिए आपको उर्फी जावेद की याद आ जाएगी. क्योंकि दोनों को कपड़ों से एलर्जी है. जहां उर्फी जावेद नए एलिमेंट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं वहीं साक्षी सिर्फ और सिर्फ बिकनी के साथ दिखाई देती हैं.

4 /5

साक्षी चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ऐसे में रामानंद सागर के चाहने वाले अक्सर उन्हें शर्म, लाज और संस्कार का ज्ञान देते रहते हैं. कुछ ट्रोलर्स तो उन्हें परिवार की इज्जत को ना गिराने के लिए भी कहते हैं लेकिन साक्षी बेबाक होकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड करती हैं.

5 /5

पेशे से साक्षी एक सिंगर है. इसके अलावा वो मॉडलिंग भी करती हैं. फिलहाल वो इंडिया से बाहर कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस में रहती हैं. वहां पर रहकर उन्होंने फिल्म मेकिंग की पढ़ाई भी की. उर्फी जावेद तो बोल्डनेस में साक्षी के सामने बिलकुल फीकी लगती हैं.