'कुमकुम भाग्य' फेम मुग्धा चाफेकर ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, इन अदाओं को देख होश खो बैठेंगे आप

टीवी के पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में प्राची (Prachi) के किरदार में नजर आ रही मुग्धा चाफेकर (Mugdha Chaphekar) रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं. शो में भले ही वह संस्कारी पत्नी और बहू के रूप में नजर आती हों लेकिन रियल लाइफ में वह काफी स्टाइलिश लुक्स कैरी करती हैं. हाल में ही उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वारों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. तो चलिए आपको भी प्राची यानी मुग्धा का दिलकश अंदाज दिखाते हैं.

1 /6

ये देखिए 'कुमकुम भाग्य' की सीधी साधी प्राची को. क्या हुआ आप भी इनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए है ना. बेबी पिंक स्कर्ट और क्रॉप टॉप में मुग्धा कहर ढा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

2 /6

एक्ट्रेस ने बेबी पिंक कलर की हैवी एंड प्लेट स्कर्ट को कैरी किया है. स्टर्ट में धागे और शीशे का कमर पर हल्का काम भी है. वहीं उन्होंने वी नेक शेप और हॉफ स्टैंड कॉलर के क्रॉप टॉप को मैच किया है. जिस पर थ्रैड और शीशे से बेहद सुंदर और सिंपल एम्ब्रॉइडी  की गई है. 

3 /6

मुग्धा में अपने इस लुक को ग्लोइंग मेकअप के साथ पूरा किया है. उन्होंने अपने लिप पर हल्के पिंक कलर की लिपिस्टिक यूज की है, वहीं ड्रैस और लिपकलर को मैच करता हुआ पिंक आईसैडो का इस्तेमाल किया है.

4 /6

फोटो जरा ध्यान से देखिए ड्रेस के साथ-साथ मुग्धा की खूबसूरत आंखे भी आपका दिल चुरा लेंगी. उन्होंने अपनी आंखों में पिंक आईसैडो के साथ विंग ब्लैक आईलाइनर और काजल भी लगाया है. वहीं उनके आईलैंस उनकी आंखों की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

5 /6

अब बात मुग्धा चाफेकर की एक्ससिरीज की करते हैं. अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए मुग्धा ने ओपन कर्ली हेयर स्टाइल किया है. जिसके साथ उन्होंने बेहद खूबसूरत टियारा कैरी किया है. एक्ट्रेस का टियार पिंक फ्लोवर, पर्ल बीट्स और से सजा हुआ है. वहीं उन्होंने टियारा से मैच करता बेहद खूबसूरत ब्रसलेट भी पहना है.

6 /6

इस फोटो में मग्धा के हाथ में बेहद खूबसूरत लाइट पिंक कलर के गुलाब का गुलदस्ता भी है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस का हर एक पोज बेहद शानदार और दिल को छू लेने वाला है. बता दें मुग्धा पहले भी अपने ग्लैमस फोटोशूट शेयर करके फैंस का अपना मुरीद बना चुकी हैं.