मिस्टर इंडिया से लेकर महाठग तक, नोरा फतेही की डेटिंग लिस्ट में इन हस्तियों का नाम शामिल

नोरा फतेही वो मोरक्कन ब्यूटी हैं जो पैदा तो कनाडा में हुई और पली बड़ी भी कनाडा में ही लेकिन भारत ने उन्हें पहचान दी. नोरा फतेही की जिंदगी में एक के बाद एक कई कामयाबी के पड़ाव आए. साथ ही कई लोगों का नाम उनके साथ जोड़ा गया लेकिन नोरा ने कभी इसे कुबूल नहीं किया.

1 /5

एक समय था जब नोरा फतेही वरेंद्र सिंह गुमान को डेट कर रही थीं. गुमान ने उनके साथ 'Roar' में काम किया था. वरेंद्र बेहद मल्टी टैलेंटेड हैं वो 2009 मिस्टर इंडिया है. वो एक प्रोफेशनल वेजिटेरियन बॉडी बिल्डर हैं. उन्हें कई बार साथ में बाहों में बाहें डाले घूमते देखा गया. नोरा ने हालांकि कभी भी मीडिया के सामने इस रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की.

2 /5

गुरु रंधावा के साथ 'नाच मेरी रानी' में अपने कमाल के लुक से इंप्रेस करने वाली नोरा फतेही का नाम सिंगर से भी जोड़ा गया. दोनों गाने की प्रमोशन के दौरान हमेशा साथ में ही रहते. हर इवेंट, पार्टी में उन्हें साथ देख लोगों को शक होने लगा. इसक अलावा दोनों साथ में वेकेशन पर गोवा भी गए. दोनों एक-दूसरे की इंस्टा पोस्ट पर जमकर कमेंट करते.

3 /5

नेहा धूपिया, अंगद बेदी और नोरा फतेही के बीच कभी लव ट्राएंगल हुआ करता था. नोरा फतेही और अंगद बेदी एक दूसरे को बहुत चाहते थे लेकिन अचानक इसी बीच अंगद ने नेहा धूपिया से शादी कर ली. जब शादी के लेकर नोरा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'कौन अंगद बेदी? मैं किसी अंगद बेदी को नहीं जानती हूं.'  

4 /5

'टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार और नोरा फतेही के बीच है खास रिश्ता.' ये खुलासा 2022 में एक ट्वीट के जरिए फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने किया था. इस खबर को सुन हर कोई चौंक गया था.उमैर ने दावा किया था कि पिछले दो सालों से दोनों डेट कर रहे हैं. दिव्या खोसला कुमार को भी पता है लेकिन उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है क्योंकि पैसा है सबकुछ है.

5 /5

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कई बॉलीवुड और टीवी की हसीनाओं का नाम जुड़ चुका है. सुकेश नोरा को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते थे. सुकेश फिलहाल 200 करोड़ की ठगी के मामले में तिहाड़ जेल में है. वहां से वो लेटर लिखकर नोरा की पोल खोलते दिखाई दिए. सुकेश ने नोरा को कई महंगे गिफ्ट्स भी दिए थे. नोरा ने कभी भी पब्लिकली सुकेश को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की.