पाकिस्तान की बहू बनीं ये हिंदुस्तानी हसीनाएं, प्यार में की हर सीमा पार

पाकिस्तान के साथ भारत का रिश्ता बड़ा पुराना है. हमारे देश के बीच भले ही रिश्ते अच्छे ना हों लेकिन हमारे देश की कई ऐसी हसीनाएं हैं जिन्होंने पाकिस्तान में जाकर घर बसाया. लोगों के विरोध के बीच छिपकर प्यार भी किया और आज राजी-खुशी जिंदगी भी जी रही हैं लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस और हिंदुस्तानी बहुओं का दिल जल्द ही टूट गया और वो वापिस हिंदुस्तान आ गईं.

1 /5

दुबई में पाकिस्तानी के तेज गेंदबाज हसन अली की मुलाकात हरियाणा की सामिया आरजू से हुई. दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला और साल 2019 में दोनों की शादी हो गई.

2 /5

पाकिस्तान के गोल्फर फैसल कुरैशी का निकाह हिंदुस्तान की नोनिता लाल से हुआ. दरअसल दोनों की मुलाकात इस्लामाबाद के गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी. फिर क्या प्यार हुआ , इकरार हुआ और साल 1992 में दोनों का निकाह हुआ.

3 /5

1988 में पाकिस्तानी क्रिकेटर जाहीर अब्बास का दिल हिंदुस्तान की इस हसीना पर आ गया था नाम था रीटा लूथरा. जब दोनों ने शादी की तो जाहीर ने रीटा का नाम बदलवा कर समीना अब्बास करवा दिया था.

4 /5

1983 में एक्ट्रेस रीना रॉय ने मोहसिन खान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर  से शादी कर ली थी. दोनों की एक बेटी सनम भी है. हालांकि शादी ज्यादा सालों तक चल नहीं पाई और 90 के दशक में उनका तलाक हो गया.  हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की.

5 /5

टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी ने रातों रात पूरे भारत में तहलका मचा दिया था. दोनों ने फिर बी अपनी शादीशुदा जिंदगी पर भारत और पाक की आपसी दुश्मनी का असर नहीं पड़ने दिया. हालांकि साल 2022 में अफवाह उड़नमे लगी कि शोएब का एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ अफेयर है और शोएब-सानिया तलाक लेने वाले हैं. बाद में ये सारी खबरें महज अफवाह साबित हुईं.