Pathaan Controversy को लेकर मैदान में उतरी सेलेब्स की फौज, जमकर चले शब्दों के बाण

Pathaan Statement: हाल ही में पठान को लेकर जारी विवाद में सेलेब्स भी कूद पड़े हैं. कोई गाने के फेवर में तो कोई इसके खिलाफ जमकर कड़वे बोल बोल रहा है. आइए एक नजर डालते हैं इन खतरनाक बयानों पर...

1 /5

स्वरा भास्कर ने भगवा बिकनी विवाद को लेकर भाजपा नेताओं की क्लास ली है. कहती हैं कि मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी नेताओं से जिन्हें अगर अभिनेत्रियों के कपड़े देखने से फुरसत मिलती तो क्या पता कुछ काम भी कर लेते?

2 /5

एक्टर प्रकाश राज ने कहा कि इन कलर ब्लाइंड्स को कब तक बर्दाश्त करें. ये ठीक है कि भगवाधारी लोग बलात्कारियों के गले में माला पहनाएं. भगवाधारी स्वामीजी नाबालिगों का रेप करें, लेकिन फिल्म में एक पोशाक नहीं हो सकती. इंदौर में प्रदर्शनकारियों ने पुतले फूंक दिए. मांग है कि पठान को बैन किया जाए.

3 /5

लॉक अप सीजन 1 फेम पायल रोहतगी ने आपत्ति जताते हुए कहा कि जिस तरह के मुद्दे उठाए जा रहे हैं वो बेबुनियाद हैं. आप कलर को टारगेट कर रहे हैं जो कि सही नहीं है. ऐसा नहीं था कि दीपिका की बिकनी में सनातन धर्म से जुड़े भगवानों की तस्वीरें थीं जिसका निरादर किया जा रहा हो.

4 /5

दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा कि आज कल के बच्चे टीवी और फिल्में देख कर बड़े हो रहे हैं. ऐसे में सेंसर बोर्ड को इस तरह के गानों को पास नहीं करना चाहिए. हमारा देश स्पेन नहीं है जो इस तरह के गाने बनाए जाएं. अभी आधे कपड़ों में गाने बन रहे हैं फिर बिना कपड़ों के गाने बनने लगेंगे.

5 /5

कैरोलिसा जो कि बेशर्म रंग की सिंगर कहती हैं किभगवा रंग का इकलौता जुड़ाव हमारे राष्ट्र ध्वज से है. मुझे नहीं पता कि किस सांसद ने टिप्पणी की लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि देश में एक काल्पनिक फिल्म के गाने की कॉस्ट्यूम के रंग की तुलना के अलावा भी देश में और मुद्दे हैं.