'खाकी: द बिहार चैप्टर' के दूसरे सीजन का हो गया ऐलान, फिर से दिखेगा वर्दी का जलवा

ओटीटी प्लेटफर्म नेटफ्लिक्स इंडिया की पॉपुलर वेब सीरीज खाकी एक बार फइर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी गई है.  'खाकी: द बिहार चैप्टर'  नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2023, 08:13 PM IST
  • 'खाकी' के दूसरे सीजन का हो गया ऐलान
  • एक बार फिर दिखेगा अमित लोढ़ा का दम
'खाकी: द बिहार चैप्टर' के दूसरे सीजन का हो गया ऐलान, फिर से दिखेगा वर्दी का जलवा

नई दिल्ली: हिट स्ट्रीमिंग शो 'खाकी : द बिहार चैप्टर' अपने दूसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है. यह शो बिहार के बैकड्रॉप पर एक रोमांचकारी कॉप-क्रिमिनल चेज प्रस्तुत करता है, जो देश भर के दर्शकों को रोमांचित करता है. दर्शकों और आलोचकों दोनों द्वारा पसंद की गई, यह सीरीज पांच महीनों से ज्यादा समय तक भारत के टॉप 10 टीवी शो में से एक रही और भारत में नेटफ्लिक्स पर सबसे लंबे समय तक ट्रेंडिंग शो में से एक बन गई. अपनी सफलता के बाद, खाकी का दूसरा सीज़न दर्शकों के लिए एक और रोमांचक कहानी ला रहा है.

'खाकी: द बिहार चैप्टर' सीजन 2 
इसके साथ ही निर्माता नीरज पांडे की फ्राइडे स्टोरीटेलर्स एलएलपी ने नेटफ्लिक्स के साथ एक क्रिएटिव पार्टनशिप भी की है. वे फिल्मों और सीरीज में कई प्रोजेक्ट्स पर कोलैबोरेट करेंगे. फिल्म निर्माता और फ्राइडे फिल्मवर्क्स के संस्थापक नीरज ने एक बयान में कहा, "नेटफ्लिक्स के साथ काम करना एक पुरस्कृत अनुभव रहा है, जिसने असीमित संभावनाओं को खोल दिया है.

निर्माता नीरज पांडे ने कही ये बात 
कहानी कहने के प्रति उनका जुनून मेरे दृष्टिकोण से अच्छी तरह मेल खाता है. हमारी अब तक की यात्रा अविश्वसनीय रही है और मुझे विश्वास है कि यह देश और विश्व स्तर पर व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगा. मैं अपने दर्शकों को उनके समर्थन और 'खाकी - द बिहार चैप्टर' की सफलता के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. यह हमें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है.''

नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज 
नेटफ्लिक्स इंडिया की वाइस प्रेजिडेंट कंटेंट मोनिका शेरगिल ने कहा, ''नीरज पांडे जैसे दूरदर्शी फिल्म निर्माता के साथ सहयोग करने से हमें कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाने और अपने दर्शकों के लिए परिभाषित मनोरंजन लाने में मदद मिली. उनकी अनूठी शैली और मनमोहक कहानियों को स्क्रीन पर लाने की क्षमता के साथ, मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हम भविष्य में प्रशंसकों की पसंदीदा फिल्में एक साथ मिलकर क्या बना सकते हैं. 'खाकी' का दूसरा सीज़न इस रोमांचक साझेदारी का पहला चैप्टर है, और आने वाले समय में और भी अधिक उत्साह देखने को मिलेगा.''

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने 'हम आपके हैं कौन' के इस कलाकार को लिया था गोद, बिग बी ने किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़