ZEE NEWS की पत्रकारिता से घबराए केजरीवाल, पंजाब में रोक लगाकर दिखाई तानाशाही

ZEE NEWS पर अरविंद केजरीवाल द्वारा लगाया गया प्रतिबंध उनकी काली मंशा को भी दिखाता है. लेकिन एक जिम्मेदार न्यूज ग्रुप होने के नाते हम भी लगातार सच्ची खबरें लोगों के सामने लाते रहेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2024, 06:23 PM IST
  • पंजाब में ZEE न्यूज पर लगाया प्रतिबंध.
  • ZEE का संकल्प-सच्ची खबरें दिखाते रहेंगे.
ZEE NEWS की पत्रकारिता से घबराए केजरीवाल, पंजाब में रोक लगाकर दिखाई तानाशाही

नई दिल्ली. ZEE NEWS ने बीते तीन दशक के दौरान अपनी सच्ची पत्रकारिता की वजह से करोड़ों लोगों के बीच जगह बनाई है. भारत के सबसे पुराने चैनल होने के नाते हम अपनी जिम्मेदारियों को भी बेहतर ढंग से समझते हैं और आम लोगों से जुड़े जमीनी मुद्दे उठाते रहते हैं. इसी वजह से हमारी पत्रकारिता उन लोगों को खराब लगती है जो आम जनता के साथ धोखा कर रहे हैं. पंजाब में कुछ ऐसा ही हुआ है. जब ZEE NEWS ने जनता के मुद्दे उठाए तो पंजाब की भगवंत मान सरकार की नींव हिल गई. 

क्यों घबरा गए केजरीवाल और AAP
ZEE NEWS की खबरों की वजह से AAP सुप्रीमो और पंजाब की सरकार को इतनी घबराहट हुई कि हमारे चैनल पर राज्य में बैन लगा दिया गया. ZEE NEWS के दर्शक और तमाम सियासी दलों ने पंजाब सरकार के इस घटिया कदम की आलोचना की है. दरअसल पंजाब की AAP सरकार ने इस कदम से जरिए अपनी तानाशाही का परिचय दिया है और अपने इरादे लोगों के सामने जगजाहिर कर दिए हैं. देश पहले भी इमरजेंसी के दौर में मीडिया पर प्रतिबंधों को देख चुका है. साथ ही यह भी देखा गया कि ऐसे प्रतिबंधों का हश्र क्या हुआ!

हम दिखाते रहेंगे जनता से जुड़ी खबरें
ZEE NEWS पर अरविंद केजरीवाल द्वारा लगाया गया प्रतिबंध उनकी काली मंशा को भी दिखाता है. लेकिन एक जिम्मेदार न्यूज ग्रुप होने के नाते हम भी लगातार सच्ची खबरें लोगों के सामने लाते रहेंगे. यही वजह है कि ZEE NEWS के दर्शक और तमाम सियासी दलों ने पंजाब सरकार के इस घटिया कदम की आलोचना की है. ZEE NEWS सच का सामना नहीं कर पाने वाले केजरीवाल जैसे लोगों की हकीकत जनता तक पहुंचाता रहेगा. इस पूरी मुहिम में पंजाब की जनता हमारे साथ है. वो लोग हमारे साथ हैं जिनके मुद्दे उठाने के लिए हम पर प्रतिबंध लगाया गया है. 

ये भी पढ़ें- नकारा, निकम्मा, गद्दार, पीठ में छुरा घोंपा... किस पर बरस पड़े Ashok Gehlot?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़