चंद्रबाबू की गिरफ्तारी पर RRR के नायक जूनियर NTR की चुप्पी!बालकृष्ण बोले- मुझे परवाह नहीं

चंद्रबाबू नायडू, जूनियर एनटीआर और नंदमूरी बालकृष्ण तीनों ही एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं. बालकृष्ण ने कहा है- अगर फिल्मी हस्तियां चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी की निंदा नहीं कर रही हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2023, 10:47 AM IST
  • बीते महीने गिरफ्तार हुए थे चंद्रबाबू.
  • इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं चंद्रबाबू.
चंद्रबाबू की गिरफ्तारी पर RRR के नायक जूनियर NTR की चुप्पी!बालकृष्ण बोले- मुझे परवाह नहीं

हैदराबाद. आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के चीफ चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर विरोध जारी है. टीडीपी कार्यकर्ता लगातार गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं. इस बीच नायडू की गिरफ्तारी पर लोकप्रिय अभिनेता जूनियर एनटीआर की चुप्पी पर टीडीपी विधायक और अभिनेता एन. बालकृष्ण ने इस तरह प्रतिक्रिया दी-मुझे कोई परवाह नहीं है.

दरअसल चंद्रबाबू नायडू, जूनियर एनटीआर और नंदमूरी बालकृष्ण तीनों ही एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं. बालकृष्ण ने कहा है- अगर फिल्मी हस्तियां चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी की निंदा नहीं कर रही हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

जूनियर एनटीआर को लेकर क्या बोले बालकृष्ण
जब उनसे जूनियर एनटीआर, जो उनके भतीजे हैं, द्वारा नायडू की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया नहीं देने पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, मुझे कोई परवाह नहीं है.

न्यायिक हिरासत में हैं चंद्रबाबू
चंद्रबाबू को बीते महीने गिरफ्तार किया गया था. वो इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं. जूनियर एनटीआर, लोकप्रिय टॉलीवुड अभिनेता बालकृष्ण के भतीजे हैं. उन्होंने अभी तक नायडू की गिरफ्तारी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.नायडू की गिरफ्तारी को लेकर उनके बेटे नारा लोकेश लगातार राज्य की जगन मोहन सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Sikkim Floods: सिक्किम में आई भीषण बाढ़, सेना के 23 जवान लापता, जानें कैसे बना इतना भयानक मंजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़