Model Tania singh: कौन थीं मॉडल तानिया सिंह, जिनके खुदकुशी केस में फंसे IPL क्रिकेटर अभिषेक शर्मा

Model Tania singh:  नामी और चर्चित मॉडल तानिया सिंह ने 19 फरवरी को सूरत के वेसू रोड पर हैप्पी एलिगेंस अपार्टमेंट में आत्महत्या कर जान दे दी थी. अब इस मामले में पुलिस ने आईपीएल क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 21, 2024, 02:10 PM IST
Model Tania singh: कौन थीं मॉडल तानिया सिंह, जिनके खुदकुशी केस में फंसे IPL क्रिकेटर अभिषेक शर्मा

नई दिल्ली, Tania Singh Suicide Case:  नामी और चर्चित मॉडल तानिया सिंह ने 19 फरवरी को सूरत के वेसू रोड पर हैप्पी एलिगेंस अपार्टमेंट में आत्महत्या कर जान दे दी थी. इस मामले की जांच कर रही सूरत पुलिस ने सनराइजर्स हैदरबाद (Sunrise Hyderabad) के क्रिकेटर  के ऑलराउंडर खिलाड़ी अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) से पूछताछ के लिए समन भेजा है. 

कौन थीं तानिया सिंह
28 साल की तानिया सिंह बहुत ही चर्चित और नामी डिजाइनिंग और मॉडलिंग क्षेत्र में काम करती थीं. तानिया सिंह के सोशल मीडिया पर काफी फैंस थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक तानिया के इंस्टाग्राम पर उनके 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे. वहीं तानिया की इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक वो डिस्क जॉकी, मेकअप आर्टिस्ट और मॉडल थीं. बीते 19 फरवरी के दिन 28 साल की तानिया सिंह, जो की काफी चर्चित डिजाइनिंग और मॉडलिंग थीं. उन्होने सूरत के वेसू रोड पर हैप्पी एलिगेंस अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी. 

तानिया के पिता...
तानिया सिंह के पिता का नाम रामेश्वर सिंह पांडेसरा है. मिली जानकारी के मुताबिक रामेश्वर सिंह पांडेसरा जीआईडीसी में काम करते थे. रामेश्वर सिंह अपनी पत्नी और बेटी तानिया सिंह के साथ वेसु स्टार गैलेक्सी के पास हैप्पी एलिगेंस अपार्टमेंट में रहते थे. रामेश्वर सिंह का एक बेटा भी है, जो कनाडा में रहता है. 

जांच कर रही पुलिस
तानिया के ख़ुदकुशी करने के बाद सूरत पुलिस ने जांच शुरू की. मामले की गंभीरता से जांच करते हुए पुलिस ने सनराइजर्स हैदरबाद के ऑलराउंडर खिलाड़ी अभिषेक शर्मा  से पूछताछ के लिए समन भेजा है. मिली जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर अभिषेक शर्मा तानिया सिंह के संपर्क में थे और यह भी खबर है कि तानिया ने आखिरी बार ऑलराउंडर क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को फोन किया था.

कौन है अभिषेक शर्मा?
अभिषेक शर्मा रणजी ट्रॉफी 2023-24 में पंजाब की टीम की तरफ से खेलते थे. अभिषेक शर्मा ने चार मैचों में 199 रन बनाए थे. इसके बाद बेहतरीन पारी खेलते हुए अभिषेक शर्मा ने आईपीएल में सनरराइजर्स हैदराबाद की टीम ने उन्हें रीटेन किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़