Pervez Musharraf ने जब एमएस धोनी को दी थी सलाह, कही थी ये बात

Pervez Musharraf Death: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ का रविवार को निधन हो गया. वह हमेशा भारत-पाक क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता का आनंद लेते थे और एक बार उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एम एस धोनी को लंबे बाल नहीं कटाने की सलाह भी दी थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 04:05 PM IST
  • Pervez Musharraf: मुशर्रफ ने एमएस धोनी को दी थी ये सलाह
  • भारतीय टीम के पाक दौर के दौरान हुआ था वाकया
Pervez Musharraf ने जब एमएस धोनी को दी थी सलाह, कही थी ये बात

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ का रविवार को निधन हो गया. वह हमेशा भारत-पाक क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता का आनंद लेते थे और एक बार उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एम एस धोनी को लंबे बाल नहीं कटाने की सलाह भी दी थी. 

भारतीय टीम के पाक दौर के दौरान हुआ था वाकया

भारत ने द्विपक्षीय श्रृंखला के लिये पिछली बार पाकिस्तान का दौरा 2006 में किया था. लाहौर में एक दिवसीय मैच के दौरान पुरस्कार वितरण समारोह में तब राष्ट्रपति मुशर्रफ ने धोनी के ‘हेयरस्टाइल’ की प्रशंसा की थी और भारतीय क्रिकेट टीम को मैच जीतने की बधाई भी दी थी. 

 मुशर्रफ ने एमएस धोनी को दी थी ये सलाह 

मुशर्रफ ने कहा था, ‘‘मैं धोनी को जीत का सूत्रधार बनने के लिये बधाई देता हूं. मैंने एक ‘प्लेकार्ड’ देखा जिसमें धोनी को ‘हेयरकट’ कराने के लिये कहा गया था लेकिन अगर आप मेरी राय मानो तो आप इस ‘हेयरकट’ में अच्छे दिखते हो. बाल मत कटवाना. ’’ मुशर्रफ का रविवार को लंबी बीमारी के बाद दुबई के एक अस्पताल में निधन हो गया. वह 79 वर्ष के थे. 

यह भी पढ़िए: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन, बीमारी के चलते दुबई में थे भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़