Vivek Bindra: अभी तो और बढ़ेंगी विवेक बिंद्रा की मुश्किलें, जानें पत्नी के वकील ने क्या कहा?

Vivek Bindra Wife: विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका के वकील ने कहा है कि वो ठीक होकर बिंद्रा पर धाराएं बढ़वाएंगी. वकील का दावा है कि उनके पास बिंद्रा के खिलाफ सबूत हैं और बिंद्रा अपनी पत्नी को पहले भी पीट चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2023, 05:25 PM IST
  • दावा- पत्नी को पहले भी पीट चुके
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच
Vivek Bindra: अभी तो और बढ़ेंगी विवेक बिंद्रा की मुश्किलें, जानें पत्नी के वकील ने क्या कहा?

नई दिल्ली: Vivek Bindra Wife: मोटिवेशनल स्पीकर  विवेक बिंद्रा की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं. हाल ही में उनकी पत्नी यानिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने शरीर पर आई चोट दिखा रही थीं. अब बिंद्रा की पत्नी यानिका के वकील सामने आए हैं. उनका दावा है कि यानिका अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस के पास जाकर धाराएं बढ़वाने वाली हैं.

क्या बोले यानिका के वकील
विवेक बिंद्रा की पत्नी यनिका के वकील वाशु शर्मा ने बताया कि मेरे पास विवेक के खिलाफ बहुत सारे सबूत हैं. मैंने पूरा डेटा तैयार कर लिया है. मेरी क्लाइंट (विवेक की पत्नी यानिका) फिलहाल अस्पताल में हैं. उन्हें जैसे ही अस्पताल से छुट्टी मिलेगी, वो विवेक के खिलाफ धाराएं बढ़वाएंगी. यानिका से बात करने पर पता चला कि उनके साथ पहली बार मारपीट नहीं हुई, बल्कि पहले भी मारपीट होती रही है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

हो सकती है गिरफ्तारी
मोटिवेशनल स्पीकर विवेक पर उनकी पत्नी यानिका ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. सोशल मीडिया पर एक अन्य वीडियो भी वायरल है. दावा किया जा रहा है कि इसमें विवेक बिंद्रा अपनी पत्नी को मना रहे हैं, वो उसे घर चलने के लिए कह रहे हैं. 14 दिसंबर को बिंद्रा की पत्नी यानिका के भाई ने नोएडा के सेक्टर 126 के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था.  भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323, 504, 427 और 325 सहित कई धाराओं के साथ यह मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में बिंद्रा गिरफ्तार भी हो सकते हैं.

संदीप माहेश्वरी के साथ भी चल रहा विवाद
गौरतलब है कि विवेक बिंद्रा का एक अन्य मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी के साथ भी विवाद चल रहा है. माहेश्वरी ने बिंद्रा पर लोगों के साथ बिजनेस सिखाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था. इसके बाद विवेक बिंद्रा ने भी माहेश्वरी को जवाब दिया था. उन्होंने माहेश्वरी को फेस-टू-फेस बात करने का चैलेंज दिया था.

ये भी पढ़ें- Tamil Nadu: गर्लफ्रेंड के लिए जेंडर बदलवाया, फिर भी शादी से मुकरी तो जिंदा जलाया!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़