टीचर ने नहीं दिया तंबाकू, तो पुलिस कांस्टेबल ने गोलियों से भूनकर उतार दिया मौत के घाट, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक बार फिर हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां यूपी पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल ने मामूली सी बात को लेकर सरकारी कार्बाइन से टीचर को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 18, 2024, 01:57 PM IST
टीचर ने नहीं दिया तंबाकू, तो पुलिस कांस्टेबल ने गोलियों से भूनकर उतार दिया मौत के घाट, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मुजफ्फरनगर

अंश राज,नई दिल्ली,UP Police constable shot dead Teacher: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक बार फिर हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां यूपी पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल ने मामूली सी बात को लेकर सरकारी कार्बाइन से टीचर को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया. गोलियों की तड़तड़ाहट सुन आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल टीचर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान टीचर की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने मृतक अध्यापक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

यह है पूरा मामला
यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिसकर्मी ने टीचर को गोलियों से भुनकर उस मौत के घाट उतार दिया.  मिली जानकारी के मुताबिक 14 मार्च को बनारस से एक टीम यूपी बोर्ड की कॉपी लेकर उत्तर प्रदेश के कई जिलों के जमा करने के लिए रवाना हुई थी. इस दौरान गाड़ी में उत्तर प्रदेश के मऊ जिला निवासी हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश, जिनकी तैनाती बनारस पुलिस लाइन है और साथ ही टीचर धर्मेंद्र कुमार, संतोष कुमार और पुलिस टीम में उप निरीक्षक नागेंद्र चौहान मौजूद थे. 

तंबाकू मांग रहा था कांस्टेबल 
रविवार की देर बनारस से यूपी के कई जिलों में यूपी बोर्ड की कॉपी लेकर निकली थी. जानकारी के मुताबिक यह टीम बिजनौर में कॉपियां उतारकर मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हुई थी. यहां जब टीम एसडी इंटर कॉलेज पहुंची, तो कॉलेज का गेट बंद था. इसके बाद टीम गाड़ी में ही सो गई. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिस कांस्टेबल रात के समय टीचर से तंबाकू मांग रहा था. टीचर ने कांस्टेबल को तंबाकू देने से इंकार कर दिया. इस बात को लेकर पुलिसकर्मी ने टीचर को सरकारी कार्बाइन भूनकर मौत के घाट उतार दिया. 

जांच में जुटी पुलिस 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल टीचर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़