यूपी: पत्रकार ने नर्स से की छेड़खानी, घर में घुसकर वीडियो और फोटो भी लिए

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में छेड़खानी का केस सामने आया है. जिला अस्पताल में स्टाफ नर्स ने एक प्रमुख हिंदी डेली के स्थानीय पत्रकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.  नर्स ने अपनी शिकायत में कहा कि, अवस्थी एक अन्य व्यक्ति के साथ इलाज के लिए अस्पताल आया. बाद में वह और पत्रकार अवस्थी दोस्त बन गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 11:20 AM IST
  • नर्स बोलीं, आरोपी ने जातिसूचक टिप्पणियां कीं
  • कहा, बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी
यूपी: पत्रकार ने नर्स से की छेड़खानी, घर में घुसकर वीडियो और फोटो भी लिए

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक स्थानीय पत्रकार पर छेड़खानी और घर में घुसकर फोटो और वीडियो लेने का आरोप लगाया है. यह आरोप लगाया है एक नर्स ने. नर्स का आरोप है कि पत्रकार ने उसका वीडियो और फोटो वायरल न करने के लिए 5 लाख रुपये भी मांगे.

पुलिस ने कहा कि, आरोपी के खिलाफ धारा 452, धारा 354 बी, 506, एससी/एसटी अधिनियम सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है.

क्या है पूरा मामला
एफआईआर के अनुसार, एन.के. अवस्थी नामक युवक ने सीतापुर के एक प्रमुख हिंदी डेली का स्थानीय पत्रकार होने का दावा किया है. शिकायतकर्ता नर्स से उसकी दोस्ती हो गई, जो जिला अस्पताल में स्टाफ नर्स थी.

कैसे बने दोस्त
नर्स ने अपनी शिकायत में कहा कि, अवस्थी एक अन्य व्यक्ति के साथ इलाज के लिए अस्पताल आया. बाद में वह और पत्रकार अवस्थी दोस्त बन गए. फिर आरोपी अवस्थी नियमित रूप से उसके घर आने-जाने लगा. और एक बार जब अवस्थी उसके घर आया तो उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा.

नर्स के आरोप
नर्स ने आरोप लगाया है कि, अवस्थी ने उसके वीडियो और फोटो भी लिए और उन्हें वायरल न करने के लिए 5 लाख रुपये की मांग की.आरोपी ने उसके घर के बाहर जातिसूचक टिप्पणियां कीं. आरोपी ने उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित कर उसकी प्रतिष्ठा खराब करने की धमकी दी और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें: शिवपाल यादव का बड़ा बयान, बताया कब तक रहेंगे सपा में, अखिलेश पर की ये टिप्पणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़