CM योगी के काफिले की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, आधा दर्जन पुलिसकर्मी हुए घायल

रिपोर्ट्स के अनुसार, सड़क पर मरे पड़े जानवर से टकराने के बाद ये हादसा हुआ है. इसमें पुलिसकर्मियों के अलावा सड़क किनारे खड़े 4 लोग गाड़ी की चपेट में आने से घायल हो गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 09:46 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • सीएम योगी सुरक्षित
CM योगी के काफिले की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, आधा दर्जन पुलिसकर्मी हुए घायल

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां गोसाईगंज के अर्जुनगंज में एक बड़ा हादसा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले में सबसे आगे चलने वाली एंटी डेमो गाड़ी पलट गई. इस हादसे में 5 पुलिसकर्मी समेत 9 लोग घायल हो गए. घायलों का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानवर के वजह से हुआ हादसा
रिपोर्ट्स के अनुसार, सड़क पर मरे पड़े जानवर से टकराने के बाद ये हादसा हुआ है. इसमें पुलिसकर्मियों के अलावा सड़क किनारे खड़े 4 लोग गाड़ी की चपेट में आने से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीजीपी प्रशांत कुमार के साथ ही कई अन्य अधिकारी भी सिविल अस्पताल पहुंचे हैं.

उधर, उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शनिवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली के तालाब में गिरने से हुए हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है. इस हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज जारी है. जबकि, शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. अपर जिलाधिकारी राकेश पटेल ने बताया कि एटा जिले के निवासी माघ पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान के लिए निकले थे. दरियावगंज पटियाली कासगंज के पास ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी. पानी में डूबने से 23 लोगों की मौत हो गई, जिसमें 13 महिलाएं, 9 बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं.

मृतकों के परिवारों को चार-चार लाख और घायलों को 50-50 हजार की धनराशि प्रदान की गई है. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई थी. पहले राहगीर इकट्ठे हुए और फिर ग्रामीणों की भीड़ जुटी. करीब आधा घंटा बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी फोर्स के साथ पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया. जाल डालने के साथ ही पुलिस, पीएसी और प्राइवेट गोताखोर तालाब में उतारे गए. आसपास के ग्रामीण भी राहत कार्य में जुटे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़