'दोनों भाइयों को मारा...मैं धक्का देकर भागा', बदायूं कांड में बाल-बाल बचे बच्चे ने बताई आंखों देखी

UP Budaun Double Murder Case: उत्तर प्रदेश के बदायूं में नाई के हमले में मारे गए दो बच्चों के 10 वर्षीय भाई ने खुलासा किया है कि हमलावर उसे भी मारना चाहता था. हालांकि, वह भागने में सफल रहा.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 20, 2024, 11:12 AM IST
  • यूपी के बदायूं में नाई ने दो बच्चों की हत्या कर दी, तीसरा घायल
  • यूपी में डबल मर्डर से मची सनसनी
'दोनों भाइयों को मारा...मैं धक्का देकर भागा', बदायूं कांड में बाल-बाल बचे बच्चे ने बताई आंखों देखी

UP Budaun Double Murder Case: उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक स्थानीय नाई द्वारा दो बच्चों की हत्या के मामले में उनके 10 वर्षीय भाई ने खुलासा किया है कि हमलावर उसे भी मारना चाहता था, लेकिन वह बच निकला. दोनों बच्चों के नाबालिग भाई ने कहा, आरोपी (22 वर्षीय साजिद) ने बिना आवाज किए दोनों भाइयों पर हमला करना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद वह उन दोनों को छत पर ले गया.

बच्चे ने कहा, 'मुझे भी पकड़ लिया था और उसने मेरा मुंह बंद कर दिया था, इसलिए मैं दूसरों को बुला नहीं सका.' बाल-बाल बचे बच्चे ने कहा, 'टूटे शीशे पर पैर आने से हमलावर खुद घायल हो गया, जबकि मैं भाग निकला और नीचे सभी को बताया. उन्होंने कहा, 'अपनी जान बचाने की कोशिश में मेरी उंगली पर चोट लग गई.'

बच्चे ने बताया, 'बाद में उसे एक दरवाजे के पीछे बंद कर दिया गया, जहां से उसने चिल्लाते हुए कहा कि जो भी करीब आएगा वह उसे मार डालेगा.' बता दें कि ये खौफनाक घटना मंगलवार की है जब नाई ने दो लड़कों की उस्तरे से हमला कर हत्या कर दी और तीसरे को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

मुठभेड़ में ढेर
कुछ ही घंटों बाद आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया गया. मामले में साजिद के भाई जावेद को भी आरोपी बनाया गया है और उसकी तलाश की जा रही है

समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए जिला मजिस्ट्रेट मनोज कुमार ने कहा, 'इलाके में नाई की दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने विनोट सिंह नामक शख्स के घर में प्रवेश किया और 12, 8 और 10 साल की उम्र के तीन भाइयों पर उस्तरे से हमला कर दिया.'

उन्होंने बताया कि हमले में 12 और 8 साल की उम्र के भाइयों की मौत हो गई, जबकि तीसरे को गंभीर चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया. घटना सिविल लाइंस थाने की मंडी पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़