सीमा हैदर को उठाकर ले गई यूपी ATS, जानें तीन दिन तक क्यों चुप रही पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल

रिपोर्ट्स की मानें तो एटीएस ने पहले गली के दोनों तरफ का रास्ता रोका और उसके बाद सीमा हैदर को बाहर निकालकर लेकर गए. वहीं घर के लोग दरवाजा बंद कर अंदर है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2023, 04:53 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • घरवाले दरवाजा बंद करके अंदर
सीमा हैदर को उठाकर ले गई यूपी ATS, जानें तीन दिन तक क्यों चुप रही पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल

नई दिल्लीः पाकिस्तान से आई मिस्ट्री गर्ल सीमा हैदर को एक लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है. सोमवार को ग्रेटर नोएडा से सीमा हैदर को यूपी एटीएस की टीम अपने साथ लेकर गई. खबरें हैं कि सचिन को भी पूछताछ के लिए एटीएस की टीम अपने साथ उठाकर ले गई है. पिछले तीन दिनों से सीमा हैदर कोई इंटरव्यू नहीं दे रही थी. घरवालों का कहना है कि उसकी तबीयत खराब है लेकिन अब एटीएस की टीम उसे उठाकर ले गई है.

गली का रास्ता रोका फिर ले गई पुलिस
रिपोर्ट्स की मानें तो एटीएस ने पहले गली के दोनों तरफ का रास्ता रोका और उसके बाद सीमा हैदर को बाहर निकालकर लेकर गए. वहीं घर के लोग दरवाजा बंद कर अंदर है. पाकिस्तान के कराची से नेपाल के रास्ते नोएडा पहुंचने वाली सीमा हैदर पर आईएसआई का एजेंट होने का शक है. बता दें कि पुलिस टीम और सुरक्षा एजेंसियां सीमा हैदर के मामले को लेकर पूरी तरह से सजग हैं. हाल ही में पाकिस्‍तानी जासूस होने की आशंका में सीमा को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.

पबजी पर हुआ था प्यार
सीमा और सचिन की लव स्टोरी को लेकर कई कहानियां सामने आई है. कहा गया कि सचिन और सीमा को ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते प्यार हो गया. इस गेमिंग एप पर दोनों ने नंबर एक्‍सचेंज कर लिए. इसके बाद पाकिस्‍तान की रहने वाली महिला सीमा ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन के प्यार में अपने चार बच्चों के साथ तीन देशों की सरहद पार कर भारत खिंची चली आई. इसके बाद सीमा ने हिंदू रीति-रिवाज से सचिन मीणा के साथ शादी कर ली.

मीडिया इंटरव्यू के दौरान सीमा हैदर अपने प्यार की कहानियां सुनाते नहीं थक रही है. लेकिन सीमा को लेकर तमाम तरह से सवाल भी उठ रहे हैं. उधर, पाकिस्तान में सीमा के पति ने आरोप लगाया है कि सीमा ने उसे धोखा देकर भारत में शादी रचाई है और उसे तलाक नहीं दिया है. अब देखना होगा कि आखिर यूपी एटीएस किस तरह के खुलासे करती है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़