जम्मू-कश्मीर के बारामूला में जैश के दो आतंकी ढेर, अग्निवीर भर्ती रैली को बनाने वाले थे निशाना

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में सेना की 'अग्निवीर' भर्ती में बाधा डालने आए दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 07:05 PM IST
  • खुफिया सूचना के बाद शुरू हुआ तलाशी अभियान
  • आतंकवादियों के पास बरामद हुई एकेएस 74 यू राइफल
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में जैश के दो आतंकी ढेर, अग्निवीर भर्ती रैली को बनाने वाले थे निशाना

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में सेना की 'अग्निवीर' भर्ती में बाधा डालने आए दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

खुफिया सूचना के बाद शुरू हुआ तलाशी अभियान

बारामूला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रईस मुहम्मद भट ने कहा कि खुफिया सूचना मिलने के बाद, सेना, एसएसबी और स्थानीय पुलिस समेत सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के येदिपोरा गांव में तलाशी अभियान शुरू किया.

आतंकवादियों के पास बरामद हुई एकेएस 74 यू राइफल

उन्होंने कहा, छिपे हुए आतंकवादियों ने एक घर से सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. दोनों आतंकवादी आज सुबह मारे गए. उनकी सटीक पहचान का पता लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उनके पास से एक एकेएस 74 यू राइफल, एक पिस्तौल और कई मैगजीन बरामद हुई है.

एसएसपी ने कहा, हमें खुफिया सूचना मिली थी, कि इन दोनों आतंकवादियों को बारामूला में चल रही अग्निवीर भर्ती रैली पर हमला करने का काम सौंपा गया है.

यह भी पढ़िए: नामांकन के बाद शशि थरूर ने खड़गे पर दिया ये बयान, कहा- मुझे देश भर से मिल रहा समर्थन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़