बीजेपी 'गंगा' की तरह है, पाप से मुक्ति पाने के लिए इसमें डुबकी लगाएं: माणिक साहा

दक्षिण त्रिपुरा के काकराबान में जन विश्वास रैली के तहत एक जनसभा को संबोधित करते हुए साहा ने कहा कि भाजपा इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर आश्वस्त है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 04:35 PM IST
  • जानिए और क्या बोले त्रिपुरा के सीएम
  • नरेंद्र मोदी को लेकर कही ये बात
बीजेपी 'गंगा' की तरह है, पाप से मुक्ति पाने के लिए इसमें डुबकी लगाएं: माणिक साहा

अगरतलाः त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने वामपंथी नेताओं से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की अपील करते हुए रविवार को कहा कि उनकी पार्टी गंगा नदी की तरह है और इसमें डुबकी लगाने से उन्हें सभी पापों से मुक्ति मिल जाएगी. 

जनसभा को संबोधित करते हुए कही ये बात
दक्षिण त्रिपुरा के काकराबान में जन विश्वास रैली के तहत एक जनसभा को संबोधित करते हुए साहा ने कहा कि भाजपा इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर आश्वस्त है. उन्होंने कहा, “मैं उन लोगों से अपील करता हूं जो अब भी स्टालिन और लेनिन की विचारधारा में विश्वास करते हैं, वे भाजपा में शामिल हों क्योंकि यह गंगा नदी की तरह है.

नरेंद्र मोदी हमें मंजिल तक ले जाएंगे
उन्होंने कहा कि यदि आप गंगा में पवित्र स्नान करते हैं तो आपके सभी पाप दूर हो जाएंगे.” उन्होंने कहा, “ट्रेन के डिब्बे अभी भी खाली हैं. खाली डिब्बे में बैठें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हम सभी को मंजिल तक ले जाएंगे, जहां हमें होना चाहिए था.” 

ये भी पढ़ेंः यूपी पुलिस की चाय पर बोले अखिलेश यादव- वो मुझे जहर दे सकते हैं, मैं अपनी चाय खुद पीयूंगा

विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) पर निशाना साधते हुए साहा ने आरोप लगाया कि कम्युनिस्ट पार्टी ने लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों का दमन किया और वर्षों तक त्रिपुरा पर शासन किया. उन्होंने आरोप लगाया, “कम्युनिस्ट शासन के दौरान कोई लोकतंत्र नहीं था क्योंकि वे हिंसा और आतंक की रणनीति में विश्वास करते थे. दक्षिण त्रिपुरा जिले में, वामपंथी शासन के दौरान 69 विपक्षी नेताओं की हत्या कर दी गई थी. काकराबान कोई अपवाद नहीं था जहां कई राजनीतिक हत्याएं हुईं.”

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़