तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह को जमानत, पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी मामले में हुए थे अरेस्ट

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार हुए तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को जमानत मिल गई है. कोर्ट ने चेतावनी देते हुए टी राजा को जमानत दी. पुलिस ने टी राजा को हैदराबाद के नामपल्ली कोर्ट में पेश किया था. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने टी राजा को पार्टी से निलंबित कर दिया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 08:11 PM IST
  • बयान पर टी राजा ने दी थी सफाई
  • टी राजा के खिलाफ हुआ था प्रदर्शन
तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह को जमानत, पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी मामले में हुए थे अरेस्ट

नई दिल्लीः पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार हुए तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को जमानत मिल गई है. कोर्ट ने चेतावनी देते हुए टी राजा को जमानत दी. पुलिस ने टी राजा को हैदराबाद के नामपल्ली कोर्ट में पेश किया था. इससे पहले राजा सिंह को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था. वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने टी राजा को पार्टी से निलंबित कर दिया है. 

बयान पर टी राजा ने दी थी सफाई
बता दें कि तेलंगाना में लोगों ने टी राजा सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था. टी राजा सिंह ने अपने बयान पर सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा था कि हर एक्शन का रिएक्शन होता है. मेरे खिलाफ केस दर्ज क्यों किया गया. क्या हमारे राम, राम नहीं है. माता सीता हमारी मां नहीं हैं. 

टी राजा के खिलाफ हुआ था प्रदर्शन
टी राजा के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान लोगों ने सिर तन से जुदा..सिर तन से जुदा जैसे विवादित नारे लगाए. वहीं टी राजा सिंह मुर्दाबाद के भी नारे लगे. टी राजा सिंह के खिलाफ कई शिकायतें दी गई हैं. दबीरपुरा, भवानी नगर, रेनबाजार, मिरचौक पुलिस स्टेशनों पर लोगों ने प्रदर्शन किया. 

डीसीपी चैतन्य ने बताया, विधायक के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि भाजपा विधायक ने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है, इसलिए उनकी तत्काल गिरफ्तारी की जाए. 

सोशल मीडिया पर अपलोड किया था वीडियो
भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया था. उन्होंने पैगंबर मोहम्मद को लेकर कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की. इससे पहले टी राजा सिंह ने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को भी धमकी दी थी. उन्होंने उनके शो को भी रद्द करने की मांग की थी. 

यह भी पढ़िएः कौन हैं विवादों के 'राजा'? किया पैगंबर का अपमान, पहले 6 बार कर चुके हैं ये 'काम'

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़